Latest News

मिली सफलता:सीएलएटी / आइलेट 22 की परीक्षा में कैरियर लाॅन्चर के 30 विद्यार्थियों ने लहराया परचम

Chandigarh:देश के 22 राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालयों के कॉन्सोटियम द्वारा आयोजित सीएलएटी / ऐ आई एल ई टी 22  की परीक्षा में कैरियर लॉन्चर चंडीगढ़ पटियाला के  विद्यार्थियों ने अपना परचम लहराया है। श्रेया   ने ऐ आई एल ई टी मै ऑल इंडिया 5 रैंक  व गौरी ने 43 रैंक लाकर चंडीगढ़ /   शहर को गौरवान्वित किया है। चंडीगढ़ व पटियाला की  गौरी , सोनिया ,हर्षित ,हरसिमरन, जशनप्रीत ,जसिका , मन्तेश्वर , रवनीत , ऋषभ, उत्कर्ष ,वासु, जयप्रीत शुभम, भूमि,  समय , रिया,  समृद्धि,  धीरेन ,  मानसी,  सुमेधा , मितुल,  अवंतिका ,  शरण्या को सफलता प्राप्त करने के उपलक्ष्य में मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
कैरियर लॉन्चर के निदेशक भरत जैन  ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई दी। भरत जैन ने कहा कि यह सफलता सिर्फ संस्थान की नहीं है बल्कि सभी शिक्षकों के समर्पण, उचित मार्गदर्शन और बच्चों के कड़ी मेहनत का फल है। बच्चों को महत्वकांक्षी होना बहुत जरूरी है। बच्चों ने संस्थान के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित किया, जिसके निर्देशन में अपनी मंजिल पायी। कैरियर लॉन्चर द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में सभी सफल बच्चों के अभिभावक भी मौजूद थे। उन लोगों ने भी सेंटर के प्रति संतोष व्यक्त किया।
सफल विद्यार्थियों को कानून का बताया मर्म
उन्होंने सफल विद्यार्थियों को कानून के मर्म को बताया। जैन  ने कहा कि समाज के लिए आप क्या कर सकते हैं और कानून द्वारा न्याय गरीब लोगों को मिल सके इस पर काम करने की आवश्यकता है।  ज्ञातव्य हो कि बहुत कम समय में कैरियर लॉन्चर ने शहर में अपना मुकाम हासिल कर लिया है। विगत वर्ष भी यहां से कई विद्यार्थी क्लैट/ आइलेट मै उच्च रैंक प्राप्त किए हैं। क्लैट की तैयारी की लिए शहर में राष्ट्रीय स्तर का एकमात्र संस्थान है जहां से हर वर्ष बच्चे देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में नामांकन के लिए चयनित होते हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates