Latest News

महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर ने जरूरतमंद लोगों के लिए किया मंदिर प्रांगण में लंगर का आयोजन

चंडीगढ़ 2 जुलाई 2021:महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर की महिला विंग ने सेक्टर 28 स्थित श्री आत्मानंद जैन मंदिर के प्रांगण में जरूरतमंद लोगों के लिए लंगर का आयोजन किया इस लंगर का आयोजन महावीर इंटरनेशनल गोल्ड फेलो एम के जैन, महावीर इंटरनेशनल फेलो एस सी जैन के सहयोग से किया गया था। इस दौरान उनके साथ महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर की प्रधान उषा जैन, जनरल सेक्रेटरी शिल्पा जैन व सेंटर की अन्य सदस्या भी उपस्थित थे।
इस अवसर महावीर इंटरनेशनल दिशा वीरा सेंटर की प्रधान उषा जैन तथा   जनरल सेक्रेटरी शिल्पा जैन ने बताया कि सेंटर भगवान महावीर के बताए गए सिद्धांतो का अनुसरण कई वर्षों से करता चला आया है। सामाजिक व जनकल्याण की भावना में संलिप्त  सेंटर इस प्रकार के आयोजन शहर में करता आ रहा है। उन्होंने कहा कि सेंटर लंगर का आयोजन श्रृंखलाबद्ध तरीके से करता आया है। जो कि गरीब व जरूरतमंद लोगों को ध्यान में रख कर लगाया गया था। लंगर को सेंटर के पदाधिकारियों द्वारा गरीब व जरूरमंद लोगों वितरीत किया गया था।
उन्होंने ने कहा कि कोई भी गरीब व जरूरमंद सेंटर से किसी भी प्रकार की मदद ले सकता है क्योंकि कोरोना महामारी के कारण जीवन के नुकसान के साथ आर्थिक स्थिति को भी हानि पहुंची है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates