Latest News

साडा पंजाब सांझा पंजाब’ पार्टी युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध रहेगी: सुखदेव सिंह*

चंडीगढ़, 29 जनवरी : प्रदेश में स्थापित राजनीतिक दलों ने हमेशा युवाओं सहित प्रदेश की जनता के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। लोगों का भला करने की बजाए और अहम मुद्दों से भटकते हुए राजनीतिक दल अपने कल्याण के लिए ज्यादा काम कर रहे हैं। ये शब्द हाल ही में बनी पार्टी ‘साडा पंजाब सांझा पंजाब’ के नेता सुखदेव सिंह ने व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध रहकर अपनी योजनाओं को लेकर राजनीति में आई है।
उन्होंने कहा कि आधुनिकता के युग में प्रदेश के युवाओं को सर्वोत्तम शिक्षा प्रदान करना तथा उन्हें तकनीकी रूप से दक्ष बनाना आवश्यक हो गया है। उन्होंने कहा कि अतीत में सत्ताधारी दलों ने शिक्षा क्षेत्र की पूरी तरह उपेक्षा की है, जिसके कारण प्रदेश का युवा शैक्षणिक मुकाबले में पिछड़ गया है।
उन्होंने कहा कि पिछले 5-6 सालों में वह पंजाब के करीब 700-800 गांवों में खुद पहुंचे और वहां के लोगों और खासकर युवाओं से बात की और जो हालात या जो दशा से वह गुजर रहे थे, उसे खत्म करने के लिए ही राजनीति में आकर पंजाब के इन युवाओं के लिए कुछ करने का साहस मिला है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही पंजाब के युवाओं की एक बड़ा हुजूम उनके साथ जुड़ेगा।
उन्होंने कहा कि साडा पंजाब सांझा पंजाब पार्टी का लक्ष्य राज्य के लोगों को मौजूदा तकनीकी शिक्षा मुहैया करवाना है, ताकि वे प्रतिस्पर्धा के इस युग में अपना जीवन सफलतापूर्वक व्यतीत कर सकें। उन्होंने कहा कि बेशक, चाहे वह शिरोमणि अकाली दल की सरकार हो या कांग्रेस, उन्होंने हमेशा युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने बड़ी उम्मीदों के साथ आम आदमी पार्टी के पक्ष में बहुमत दिया था, लेकिन इस सरकार ने अपने शुरुआती कार्यकाल में ही लोगों की भावनाओं को तार-तार कर दिया है। उन्होंने कहा कि साडा पंजाब सांझा पंजाब पार्टी राज्य के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates