Latest News

कुमार बंधुओ ने रिलीज़ किया राम भजन 'जय राम लला'

चंडीगढ : क्षेत्र के जाने-माने भजन गायक कुमार बंधुओ ने भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आज राम भजन 'जय राम लला' रिलीज किया 
 भारत के सॉलिसिटर जनरल व चंडीगढ़ के पूर्व सांसद  सतपाल जैन ने इस भजन को रिलीज किया
श्री जैन ने इस अवसर पर कहा कि भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर कुमार बंधुओ ने राम जी का भजन रिलीज किया है जो की उनकी श्रद्धा एवं भावना का प्रतीक है . श्री जैन ने कुमार बंधुओ को बधाई देते हुए कहा भगवान राम की जो भी बात कही जाए वो अच्छी लगती है मगर जो बात गा कर कही जाए वो और भी अच्छी लगती है और जन्म घुट्टी की तरह गले से सीधे मस्तिष्क मे जाती है. श्री जैन ने कहा कि कुमार बंधु भविष्य में भी ऐसे पवन कार्य करते रहेंगे . कार्यक्रम में उपस्थित चण्डीगढ़ के पूर्व पार्षद एडवोकेट सतिन्दर सिंह ने कहा कि यह बहेत हर्ष का विषय है कि भजन गायक अनूप कुमार व इनके भाई हेमंत कुमार ने भगवान श्री राम के जीवन व अयोध्या जी मे श्री राम जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा पर सुन्दर भजन गाया है. 
जय राम लाल भजन के गीतकार और संगीतकार भी कुमार बंधु है और इसे गाया भी कुमार बंधुओ ने है . इस भजन का संगीत संयोजन सरबजीत शिबू ने किया है और इसके वीडियो डायरेक्टर दयालकृष्ण है .
भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर राम भक्तों के लिए यह भजन युटुब पर जारी किया गया है कुमार बंधुओ ने बातचीत के दौरान बताया बताया कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें प्रभु श्री राम के चरणों में यह भजन समर्पित करने का अवसर  प्रभु राम ने प्रदान किया है उन्होंने भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर सभी को बधाई व शुभकामनाएं दी.

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates