Latest News

सर्कस देखने पहुंचे बाल निकेतन अनाथालय के बच्चे

पंचकूला:- शनिवार को सेक्टर 02 स्थित बाल निकेतन अनाथालय के लगभग 45 बच्चे पंचकूला में चल रही एशियाड सर्कस देखने पहुंचे।  बच्चों ने शो के दौरान सर्कस के कलाकारों विशेषकर जोकरों और अफ्रीकन आर्टिस्ट्स के साथ न केवल कुछ पल सांझा किए, बल्कि उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। 
अनाथालय के प्रबंधक ने बताया कि सर्कस प्रबंधन के आग्रह पर आज बच्चों को सर्कस दिखाने के लिए लाया गया है।   सर्कस मनोरंजन का एक बहुत अच्छा साधन है । इसे देखने से ज्ञान भी प्राप्त होता है ।

वहीँ अनाथालय के कुछेक बच्चों ने सर्कस देखने के बाद अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा कि सर्कस में जोकरों की वेशभूषा और उनकी हरकतें देख बड़ा ही आनंद आया। सर्कस में एक जोकर बड़ा लम्बा था, तो दूसरा बौना और तीसरा उससे भी थोड़ा छोटा । तीनों ने ही अपनी मजाकिया हरकतों और बातों से सबको हंसाया । इसके बाद अन्य कलाकारों द्वारा करतब दिखाये गये । झूलों पर कलाबाजियां भी बहुत रोचक थीं । साइकिलों पर कई हैरतअंगेज कार्यक्रम दिखाये गए। साइकिल पर किये गये करतब भी काफी मनोरंजक थे । सच में सर्कस में हैरतअंगेज और रोमांचक करतब देख अचंभित से हो गए।

वहीँ सर्कस के मैनेजर अलंकेश्वर भास्कर ने कहा कि अनाथालय के बच्चों को शो दिखा सच में ही एक विशेष अनुभूति का अहसास हुआ।  सर्कस प्रबंधन द्वारा समय समय पर ऐसे विशेष बच्चों के स्पेशल शो का इंतजाम किया जाता है, ताकि वो भी कुछ सुखद पल गुजार सकें।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates