Latest News

युवक पर जानलेवा हमला, नाक टूटी, लेकिन 10 दिन बाद भी जीरकपुर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया, पीड़ित ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलासा किया

मोहाली, मई 10,2022:जीरकपुर के एक युवक पर जानलेवा हमले के बाद पंजाब पुलिस रिपोर्ट नहीं लिख रही है, जिस कारण से पीड़ित और उसके परिवार को डर के साए में जीना पड़ रहा है। यह बात जीरकपुर स्थित गार्डन विला सोसाइटी में रहने वाले दलजीत सिंह और उनकी पत्नी अमनदीप कौर ने आज यहां फेज 2 स्थित मीडिया सेंटर, मोहालीमें आयोजित एक प्रेस वार्ता में मीडिया के सामने रखी।
  
दलजीत ने कहा कि कुछ बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला किया, जिसमें उनकी नाक की हड्‌डी टूट गई। लेकिन जीरकपुर पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही है। हमले के संबंध में उन्होंने थाना प्रभारी और मोहाली के एसएसपी से भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया। 

दलजीत ने पुलिस को दी शिकायत में नवीन कुमार, विशाल कपूर एनआरआई और अशोक कपूर पर हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवक ने पत्रकारों से न्याय में मदद करने की गुहार लगाई। 

हमला हुए 10 दिन बीत चुके हैं, फिर भी पुलिस में सुनवाई न होने पर पीड़ित ने मीडिया के समक्ष अपनी आपबीती बताने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने चुनावी वादे में कहा था कि पुलिस की तरफ से कोई ढील बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जबकि ऐसा हो रहा है। पंजाब सरकार एंटी करप्शन नंबर लांच करके अपनी पीठ थपथपा रही है, वहीं जीरकपुर पुलिस न केस दर्ज कर रही है और न कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates