Latest News

बॉक्सिंग खिलाड़ियों ने पौधारोपण कर द्रोणाचार्य अवार्डी शिव सिंह का जन्मदिन मनाया

Chandigarh:आज सुबह सुबह 6 बजे चंडीगढ़ के काफी नये और पुराने बॉक्सिंग खिलाड़ियों ने बॉक्सिंग कोच द्रोणाचार्य अवार्डी शिव सिंह को सरप्राइज कर दिया। काफी खिलाड़ी अचानक ट्रिब्यून सोसाइटी सेक्टर 50 चंडीगढ़ में शिव सिंह के फ़्लैट पर पहुंच गये। वहाँ पहुँचे सभी खिलाड़ियों ने अपने कोच को जन्मदिन पर बधाई दी और मेहरा एनवायरमेंट एंड आर्ट फाउंडेशन चंडीगढ़ के तत्वावधान में ट्रिब्यून सोसाइटी सेक्टर 50 चंडीगढ़ में रुद्राक्षरोपण कर द्रोणाचार्य अवार्डी शिव सिंह का 65वाँ जन्मदिन मनाया। इसके साथ ही वहां कईं और औषधीय गुणों से भरपूर पौधे भी लगाये गये जिनमें मुख्य रूप से चंडीगढ़ का स्टेट फ्लॉवर प्लांट ढाक (पलाश) भी लगाया गया, वहीं लक्ष्मी तरु, अर्जुन, गूलर और नीम के भी कईं पौधे लगाये गये। सभी पौधों पर सुरक्षा गार्ड भी लगाये गये।
वहाँ पहुँचे खिलाड़ियों को शिव सिंह ने बॉक्सिंग के कईं दांव पेंच भी सिखाये और यह भी समझाया कि आपको जीवन मे कैसे आगे बढ़ना है, कैसे अपने प्रतिद्वंद्वी को परास्त करना है। उन्होंने वहाँ पहुँचे सभी मुक्केबाजों को आशीर्वाद दिया कि आप सभी अपने कैरियर में शीर्ष तक पहुंचे। 
वहीँ मेहरा एनवायरमेंट एंड आर्ट फाउंडेशन के संस्थापक एवं चेयरमैन कुलदीप मेहरा ने द्रोणाचार्य अवार्डी शिव सिंह को बधाई देने पहुँचे सभी खिलाड़ियों से आग्रह किया कि वह अपने जीवन में किसी न किसी कार्यक्रम के रूप में ऐसे ही पौधरोपण करते रहें और सभी अपने-अपने जन्मदिन पर भी ऐसे ही प्रति वर्ष पौधरोपण करें जैसा आज कोच साहब के जन्मदिन पर किया है। क्योंकि ऐसा करने से हम पर्यावरण को स्वस्थ एवं सुंदर तो रखते ही है। इसके इलावा समाज को ओर अधिक शुद्ध एवं स्वच्छ ऑक्सीजन देने में भी अहम भूमिका अदा कर सकेंगे। 

इस पौधारोपण कार्यक्रम में द्रोणाचार्य अवार्डी शिव सिंह एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती वीना सिंह, मेहरा एनवायरमेंट एंड आर्ट फाउंडेशन के संस्थापक एवं चेयरमैन कुलदीप मेहरा, सक्सेस बॉक्सिंग क्लब से दविन्द्र सिंह नेगी, दीपिका, शरनजीत, सतविंदर सिंह, ट्रिब्यून सोसायटी सेक्टर 50 चंडीगढ़ के प्रेसिडेंट अवतार सिंह, कोषाध्यक्ष रजनीश भारद्वाज, संजीव शर्मा, संजय शर्मा, राजीव, अश्वनी, प्रेसिडेंट ब्लड डोनर सोसाइटी सहित काफी संख्या में ट्राइसिटी के मुकेबाज एवं अन्य लोग भी उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates