Latest News

डालमिया भारत शुगर ने बी2सी सेगमेंट में अपनी मौजूदगी बढ़ाई; डालमिया उत्सव हनी किया लॉन्च

 चंडीगढ़, 20 सितंबर 2021: बी2सी सेगमेंट में पेशकशों का विस्तार करने की अपनी रणनीति के तहत डालमिया भारत शुगर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (डीबीएसआईएल) ने आज "डालमिया उत्सव" ब्रांड नाम के तहत अपने शुद्ध, स्वस्थ और बिना मिलावट वाले शहद को लॉन्च करने की घोषणा की। डालमिया उत्सव शहद तीन एसकेयू- 1 किलो, 500 ग्राम और 250 ग्राम में उपलब्ध होगा। इस साल मार्च में इसी ब्रांड नाम के तहत पैकेज्ड चीनी लॉन्च करने के बाद यह कंपनी की दूसरी खुदरा पेशकश है।
प्रारंभिक चरण में, कंपनी दिल्ली/एनसीआर में डालमिया उत्सव शहद लॉन्च करने की योजना बना रही है, इसके बाद उत्तर भारत के साथ-साथ पूर्वी क्षेत्र के अन्य राज्यों में भी बाजार में उतारेगी। डीबीएसआईएल  ने उपभोक्ताओं को अपना शहद बेचने के लिए अमेजॉन, बिग बॉस्केट और फ्लिपकार्ट  जैसे शीर्ष ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और प्रमुख ऑफलाइन स्टोर्स के साथ साझेदारी की है।
लॉन्च की घोषणा करते हुए दीपक सिंघल, सीईओ, कंज्यूमर बिजनेस, डीबीएसआईएल ने कहा, ''हमारा ब्रांड 'डालमिया उत्सव' शुद्धता के उत्सव को दर्शाता है। हमने अब इसे को शहद तक बढ़ा दिया है और प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदुओं पर शुद्ध शहद की पेशकश करने का वादा किया है। डालमिया उत्सव के तहत उत्पादों का लॉन्च बी2बी से बी2सी सेगमेंट में हमारे रणनीतिक बदलाव को भी दर्शाता है, जहां हम अंतिम उपभोक्ताओं के लिए अपने पोर्टफोलियो को मजबूत कर रहे हैं।” गुणवत्ता बेंचमार्क एनएमआर परीक्षण का पालन करके निर्मित, डालमिया उत्सव शहद हाथों से बिना छुए बनाया गया है और इसमें कोई अतिरिक्त चीनी नहीं होती है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates