Latest News

एचएलपी विनफेस्ट - भाग्यशाली विजेताओं के लिए शुभकामनाएं

Chandigarh:सरफराज गिल (ऑडी विजेता ) हिमांशु मालिक (थार),शरणदीप व वीरपाल कौर  ( अर्बन क्रूजर ) के लिए आज का दिन सपना सच होने जैसा था। जब वे रविवार को     एचएलपी ग्रुप्स विनफेस्ट के सौजन्य से गिफ्ट मिली अपनी लग्जरी कार में फेस्ट से वपिस जा रहे थे, । आज का फेस्ट  एचएलपी ग्रुप के एचएलपी गैलेरिया और एचएलपी सोशल स्क्वायर परिवार को पुरस्कृत करने के लिये आयोजित किया था।
चैनल पार्टनर्स में शामिल रहे योगेश मल्होत्रा , दीपक, मुनीश, संजीव कुमार, बलवंत आहूजा ।

पिछले साल त्योहारों के समय एचएलपी समूह के निदेशक प्रदीप बंसल और अंकुर चावला , चरणजीत सिंह मोदी, अनुभव गुप्ता ने एचएलपी समूह के नए सदस्यों के लिए पुरस्कार की घोषणा की थी, जिसमें एचएलपी सोशल स्क्वायर और एचएलपी गैलेरिया परिवार शामिल हैं और इस त्योहारी सीजन के करीब हम अपने वफादार ग्राहकों को वादे के अनुसार पुरस्कृत कर रहे हैं।

एचएलपी ग्रुप (एक रेरा पंजीकृत डेवलपर) बेहतर आरओआई के लिए भीड़ खींचने की क्षमता को ध्यान में रखते हुए अपने कमर्शियल परिसरों में अग्रणी ब्रांडों पर हस्ताक्षर किये  है। मोहाली और जीरकपुर परियोजना के लिए हमारे पास 80 से अधिक ब्रांड हैं जो हमारे निवेशकों के लिए लगातार वाक इन कस्टमर्स और लाभप्रदता सुनिश्चित करेंगे।

एचएलपी समूह के निदेशक प्रदीप बंसल ने कहा, हम महत्वाकांक्षी नए भारत के लिए न्यूनतम लागत पर अंतरराष्ट्रीय मानक रिटेल और कमर्शियल स्पेस प्रदान करने के लिए बाध्य हैं। एचएलपी समूह सस्टेनेबल व्यापार और रेसिडेंशियल स्पेस  प्रदान करने के मिशन के साथ काम कर रहा है जो  विकास का मील का पत्थर साबित होगा  ।

एचएलपी ग्रुप के निदेशक अंकुर चावला ने पुरस्कार सौंपते हुए कहा कि हमारा मकसद है कि  जो वादा किया है उसे पूरा करना है। सस्टेनेबल  कमर्शियल डेवेलपमेंट के लिए हमने अपने मोहाली और जीरकपुर वाणिज्यिक परियोजनाओं में 80 से अधिक ब्रांडों पर हस्ताक्षर किए हैं, जो कि वॉक इन बनाने के लिए ब्रांडों की क्षमता को ध्यान में रखते हुए हमारे निवेशकों के लिए उच्च रिटर्न प्रदान करेंगे  । दोनों परियोजनाओं का निर्माण जोरों पर है और समय पर डिलीवरी के साथ त्रुटिहीन क्वालिटी प्रदान करने के लिए अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है।
 
एचएलपी गैलेरिया, मोहाली के मध्य में एक प्रमुख स्थान पर कमर्शियल  मील का पत्थर है, सभी सही सुविधाओं और फीचर्स का  संयोजन है, जिसे शहरी लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। यह एक ही छत के नीचे मनोरंजन, मनोरंजन और व्यापार के असंख्य रोमांचक विकल्प प्रदान करता है। प्रीमियम कमर्शियल प्रॉपर्टी में सभी के लिए कुछ न कुछ है जिसमें समकालीन रिटेल स्पेस, प्रीमियम ऑफिस स्पेस, भव्य फूड कोर्ट, बढ़िया डाइनिंग और ब्रुअरीज, शानदार गोल्ड क्लास 5 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, शानदार स्काई बार और लाउंज और रोमांचक किड्स प्ले जोन और मनोरंजन क्षेत्र शामिल हैं।

इसी तरह एचएलपी सोशल स्क्वायर का भी चौड़ा फ्रंटेज है, जो सुविधाजनक रूप से पटियाल रोड पर स्थित है, जो विशाल  क्षेत्र की आवश्यकता को पूरा करेगा। आदर्श उत्पाद मिश्रण और ब्रांड उपस्थिति इसे खरीदारों और मनोरंजन चाहने वालों के लिए एक आदर्श गंतव्य बनाती है। फूड कोर्ट और फाइन डाइनिंग स्पेस के साथ छह स्क्रीन मूवी मैक्स इसे एक आदर्श गंतव्य बनाता है। अपनी तरह का एक डिजिटल गेमिंग जोन पूरे क्षेत्र के ग्राहकों को आकर्षित करेगा। एचएलपी सोशल स्क्वायर रिटेल शोरूम, 6 स्क्रीन सिनेमा, फूड कोर्ट, फाइन डाइनिंग स्पेस की एक स्काई बार, ब्रुअरीज और लाउंज, सभी आयु समूहों के लिए अद्वितीय डिजिटल गेमिंग जोन के साथ ऑफिस स्पेस प्रदान करता है।

एचएलपी पामिलास पीआर 7 के पास जीरकपुर के केंद्र में प्रमुख आवासीय परियोजना है जहां 100 से 150 वर्ग गज के प्लॉट विकसित किए जा रहे हैं। इस परियोजना का थीम योर लाइफ आई ग्रीन है और इसे मेंटेनेंस मुक्त एस्थेटिक हरियाली देने के लिए पाम के पेड़ लगाए जाएंगे। सोलर बैकड स्ट्रीट लाइट्स, अंडर ग्राउंड केबल, उच्च गुणवत्ता वाली पानी और स्टॉर्म लाइन और ई चार्जिंग स्टेशनों के साथ यह परियोजना संभावित घर खरीदारों के बीच पसंदीदा बन रही है जो एक स्वतंत्र घर  की योजना बना रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates