Latest News

प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन(रजिस्टर्ड) चंडीगढ़ की एनुअल जनरल मीटिंग संपन्न

चंडीगढ़:-प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन (रजिस्टर्ड) चंडीगढ़ की एनुअल जनरल मीटिंग सेक्टर 43 के एक होटल में आयोजित हुई। मीटिंग में गुरनाम सिंह सैनी को सर्वसम्मति से नया प्रधान चुना गया। इस दौरान उपस्थित मेंबर्स की मौजूदगी में पूर्व प्रधान मदन लाल गर्ग को चेयरमैन और पूर्व चेयरमैन कुलजीत सिंह मिंटू को चीफ पैट्रन घोषित किया गया। पवन कुमार गुप्ता वित सचिव ही रहेंगे। पुनीत गर्ग को जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया गया। नरेश थंमन चीफ स्पोक्सपर्सन ही बने रहेंगे। इस मौके एसोसिएशन की वर्ष 2023 की रिवाइज्ड एडिशन की डायरेक्टरी भी रिलीज की गई। 
मीटिंग में ट्राईसिटी के 200 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया।नवनिर्वाचित प्रेसिडेंट गुरनाम सिंह सैनी ने अपने ऊपर विश्वास जताए जाने का एम एल गर्ग और सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया और सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का विश्वास जताया। 

गुरनाम सिंह सैनी ने बताया कि मीटिंग में चंडीगढ़, पंचकूला और जिला मोहाली की कमर्शियल और रेजिडेंशियल प्रोपर्टी से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई। उन्होने बताया कि मीटिंग में शेयरवाइज प्रोपर्टी के मुद्दे पर भी बड़ी ही गहनता से चर्चा की गई है, इस मुद्दे को प्रशासनिक स्तर पर भी जोर शोर से उठाए जाने पर भी विचार किया गया। 

 चेयरमैन मदन लाल गर्ग ने बताया कि गुरनाम सिंह सैनी पिछले 11वर्षों से एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी रहे हैं। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने मेंबर्स के हितों के लिए बेहतर कार्य किए है और आगे भी करते रहेंगे।

इस मौके पर उपस्थित सभी सदस्यों ने नई कार्यकारिणी का पुष्पमाला पहना कर स्वागत किया और लड्डू बांटे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates