Latest News

सीनियर सिटीजन एसोसिएशन ने सम्मानित किया 100 वर्षीय महिला बुजुर्ग को

चंडीगढ़ 14 अप्रैल 2023:सीनियर सिटीजन एसोसिएशन, सेक्टर 21 ने वैशाखी के अवसर पर सेक्टर 21 में रह रही 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला संतोष वर्मा को लाईफ टाईम अचीवमेंट अवार्ड के साथ सम्मानित किया। इस दौरान उनके पुत्र सुरेन्द्र वर्मा तथा एसोसियेशन से एएस भाटिया व अन्य पदाधिकारी भी उनके साथ मौजूद थे। इस अवसर पर संतोष वर्मा ने कहा कि परिवार से उन्हें भरपूर समर्थन हैं। पूरा परिवार उनके साथ हर कदम पर खड़ा है।  प्रत्येक बच्चों को अपने माता पिता के बुजुर्ग होने पर उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि इस अवस्था में माता पिता का केवल एक ही सहारा होता है वह हैं उनके बच्चे। जिस प्रकार माता पिता बच्चों का ध्यान रखते हैं उसी प्रकार उनको भी बुढ़ापे में उनका ध्यान रखना चाहिए।

वहीं संतोष वर्मा के बेटे सुरेन्द्र वर्मा, जो कि सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमेन भी हैं, ने कहा वह मातृ सुख से खुश हैं बचपन में उन्होंने हमें जो संस्कार दिये हैं, हम उन्हीं सद्मार्ग पर अग्रसर हैं। हमें खुशी है कि उन्हें एसोसिएशन ने लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड देकर सम्मानित किया, जो कि हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है।

कार्यक्रम के दौरान एसोसिएशन ने अप्रैल के महीने में आने वाले सीनियर सिटीजनस के बर्थडे भी सेलिब्रेट किए और उन्हें बधाई दी। एसोसिएशन ने इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जिसमें सदस्यों ने सदाबहार हिन्दी व पंजाबी गाने गाकर सुनाएं और खूब प्रशंसा बटौरी। इस कार्यक्रम में लेखिका सुखचरण कौर भाटिया की मेरी सोच, मेरे ख्याल नामक पुस्तक का विमोचन 100 वर्षीय संतोष वर्मा द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मंच संचालन एएस भाटिया द्वारा किया गया था।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates