Latest News

माउंटेन ड्यू ने गुरु रंधावा द्वारा जीवंत किया गया एंथम पेश किया

चंडीगढ़ - पेय ब्रांड, माउंटेन ड्यू ने पंजाबी गायक और यूथ आइकन, गुरु रंधावा द्वारा जीवंत किया गया एक पथ-प्रदर्शक एंथम पेश किया। यह लुभावन एंथम साहस की भूमि, पंजाब को समर्पित है और पंजाबियों की अटल उत्साहशीलता का जश्न मनाता है, जो खुद साहस के रक्षक हैं। माउंटेन ड्यू के मंत्र डर के आगे जीत है का विस्तार, यह एंथम पंजाब के लोगों के अजेय, अविरल और बहादुर व्यक्तित्व का प्रतीक है और धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ हर डर पर विजय पाने की भावना को दोहराता है।
जोरदार एंथम डर नूं डरा पंजाबियों को श्रद्धांजलि है, जो अपने साहस पर गर्व करते हैं और वास्तव में डर को साहस से डर लगता है के रहस्य को व्यक्त करते हैं। हम डर से आगे, डर हमसे भागे के साथ प्रोत्साहनदायक वर्ण-खेल से झूमते हुए संगीत संख्या पंजाब की अटल उत्साह का उदाहरण है और उसकी युवा शक्ति की शक्ति - जो उन्हें अपने भयों को जीतने और अपने सपनों के पीछे निरंतर आत्मविश्वास के साथ चलने की अनुमति देती है। श्जीत लेश् की ऊर्जा के साथ उनके साथ खड़े होकर, यह गीत एक पूरी पीढ़ी को नफरत और डर से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है, और साहसी होने के लिए उन्हें उत्साहित करता है।

एंथम के लॉन्च के साथ संगीत वीडियो भी है जिसमें संगीत के सनसनी पैदा करने वाले गुरु रंधावा और पंजाब से उत्साह का परिचाय कराने वाले दृश्य शामिल हैं, जो कभी भी किसी चुनौती से पीछे नहीं हटते हैं। देखने में इस वीडियो का नजारा भी पंजाब की जीवंत, उत्साही और साहसी रूह को दर्शाता है। पंजाब में एंथम को बढ़ावा देने के लिए, माउंटेन ड्यू पंजाब में प्रोमो पैक भी उन्होंने लॉन्च किए हैं जो आपको 250 मिलीलीटर पीईटी बॉटल की खरीद पर 150 मिलीलीटर फ्री प्रदान करेंगे।

इस गीत पर बोलते हुए, विनीत शर्मा, कैटेगरी डायरेक्टर, माउंटेन ड्यू, पेप्सीको इंडिया ने कहा कि माउंटेन ड्यू हमेशा युवाओं को हौंसला देता है कि वे साहस से अपनी भय को जीत सकते हैं और विजयी हो सकते हैं! पंजाब और पंजाबियों की हमेशा से ही बहादुरी और साहस की पहचान रही है। नए गीत के साथ, हम पंजाब के भूमि और पंजाब के लोगों को उनकी साहस के लिए सलाम करते हैं। हमें खुशी है कि इस गीत में स्वर के रूप में गुरु रंधावा, संगीत निर्देशक के रूप में स्नेहा खानवलकर और गीतकार के रूप में इरशाद कमील जैसे लोगों ने अपनी शानदार रचनात्मक योगदान दिया। इस गीत में नूरान बहनें और लेजर एक्स ने भी योगदान दिया। हम उम्मीद करते हैं कि यह गीत पंजाब की युवा जनता को अपने आप में विश्वास रखने और साहस से विजय प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा, उन्हें पहले से कहीं अधिक ऊंचा उठने के लिए साहस के साथ जीतने के लिए प्रेरित करेगा!

एंथम पर टिप्पणी करते हुए, गायक गुरु रंधावा ने कहा कि मैं माउंटेन ड्यू के साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जिसने मुझे उन क्षणों में बात की है जहां मैंने डर पर जीत हासिल की है। श्डर के आगे जीत हैश् के उनके दर्शन ने मुझे प्रभावित किया है। उनका दर्शन जीत से आगे बढ़ने का हमेशा से ही मुझे प्रभावित किया है। मैं इस शक्तिशाली और प्रेरणादायक गीत का हिस्सा बनकर गर्व करता हूं। यह जवानों में विरासत से मिली जन्मजात स्व-विश्वास और दृढ़ संकल्प का जश्न मनाता है और उन्हें भय से निपटने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत युवाओं को साहस से लबालब बनाकर, उन्हें अपने सपनों की खोज में प्रवर्तित होने के लिए प्रेरित करेगा।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates