Latest News

हीरो रियल्टी पंजाब-हिमाचल में विस्तार करेगी अपनी हरित परियोजनाओं का

मोहाली, 11 जनवरी, 2022:हीरो एंटरप्राइज की रियल एस्टेट इकाई हीरो रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड ने आज हिमाचल प्रदेश और पंजाब रीजन में विस्तार करने की अपनी योजना की घोषणा की। हीरो रियल्टी ने पहले ही पूरे भारत में 3.25 मिलियन वर्ग फुट क्षेत्र को विकसित कर लिया है। इसके अलावा, कंपनी ने पंजाब और दिल्ली एनसीआर में 2.76 मिलियन वर्ग फुट अचल संपत्ति विकसित की है। प्रत्येक प्रोजेक्ट पार्कों और हरे-भरे क्षेत्रों से भरपूर है।
सेक्टर 88, मोहाली में अपने मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, हीरो रियल्टी के सीईओ धर्मेश शाह ने कहा, "हम भरोसे और ग्राहकों की परवाह पर आधारित मजबूत वैल्यूज के आधार पर, विभिन्न श्रेणियों में 50% से अधिक बिक्री वृद्धि के साथ, बाजार में अग्रणी रहे हैं। हमने ऐसे आवास समाधान विकसित किए हैं जो सुरुचिपूर्ण, आधुनिक और टिकाऊ हैं, और जिनका उद्देश्य खुशियों से भरे एक सामाजिक समुदाय का निर्माण करना है। हीरो रियल्टी ने हरिद्वार में लगभग 150 एकड़ आवासीय टाउनशिप और 230 एकड़ औद्योगिक पार्क विकसित किए हैं। इसने लुधियाना, मोहाली और गुरुग्राम में भी 60 लाख वर्गफुट क्षेत्र का विकास किया है।"

उन्होंने आगे कहा, "हीरो होम्स हमेशा कुछ नया करने और अपने ग्राहकों को कुछ बेहतरीन पेश करने का प्रयास करता है, क्योंकि यह अपने काम के लिए ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण अपनाने में विश्वास करता है। इंडियन ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल ने हीरो होम्स के प्रोजेक्ट्स को मान्यता दी है। पर्यावरण पर प्रतिकूल प्रभाव को कम करने के लिए, ग्रीन बिल्डिंग रेटिंग में विभिन्न टिकाऊ तकनीकों और समाधानों का समावेश होता है। ग्रीन बिल्डिंग डिज़ाइन में एक मिली-जुली एप्रोच रहती है, जिसमें उपयोग किए गए संसाधनों के प्रभावों पर विचार किया जाता है। पार्क और खुले क्षेत्रों को हर परियोजना में काफी सोच-विचार कर शामिल किया जाता है, जिससे लोग प्रकृति के करीब आ सकें।

हीरो रियल्टी परियोजनाएं चार स्तंभों- रचनात्मकता, फिटनेस, टिकाऊपन और समुदायों पर टिकी होती हैं। इसकी परियोजनाओं को 'कम इस्तेमाल, पुन: उपयोग और रिसाइकल' के सिद्धांत पर डिजाइन और निर्मित किया गया है। हीरो होम्स बढ़ते भारत के लोकाचार के साथ पारंपरिक और आधुनिक के सही मिश्रण को दर्शाता है। दिल्ली एनसीआर में केअर की ए+ रेटिंग और एक स्थिर दृष्टिकोण प्राप्त करने वाली पहली रियल एस्टेट कंपनी के रूप में, हीरो रियल्टी को अब उत्कृष्ट क्रेडिट वाली कंपनी माना जाता है। संचालन और बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि के बाद, केअर ने हीरो रियल्टी की क्रेडिट रेटिंग को केयर बी से बढ़ाकर केयर ए+ कर दिया है। हीरो रियल्टी ने साल दर साल बिक्री में 50 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है क्योंकि खरीदारों ने कम फाइनेंस दरों का लाभ उठाया है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates