Latest News

रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली ने शेफ जगमीत सिंह को एग्जीक्यूटिव शेफ और हरमोहन सिंह को डायरेक्टर ऑफ सेल्स नियुक्त किया

Chandigarh,Dec,9;भारत के पहले रैडिसन रेड होटल, रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली ने शेफ जगमीत सिंह को कार्यकारी शेफ और हरमोहन सिंह को बिक्री निदेशक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। दोनों अधिकारी विभिन्न अंतरराष्ट्रीय आतिथ्य ब्रांडों के साथ काम करने में सफलता का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड अपनी भूमिकाओं में लाते हैं। जगमीत सिंह रसोई के संचालन का नेतृत्व करने, किचन टीम को सलाह देने और होटल के सभी खाद्य और पेय आउटलेट के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार हैं। हरमोहन सिंह अपनी भूमिका में समग्र बिक्री और अतिथि जुड़ाव को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए व्यावसायिक पीढ़ी और रणनीति की देखरेख करते हैं।
होटल प्रबंधन संस्थान, ग्वालियर स्नातक, जगमीत को दो दशकों से अधिक का व्यापक पाक अनुभव है। उन्होंने बुर्ज-अल-अरब-दुबई, मैरियट, लीला, शांगरी-ला जैसे प्रमुख ब्रांडों में विभिन्न पदों पर रहकर पाक अनुशासन के माध्यम से अपना काम किया है। अपनी नई भूमिका में, वह बहु-व्यंजन रेस्तरां-रेधाबा, समकालीन लाउंज-जिगेरा बार, सिग्नेचर बेकरी-लावो एंड गो, इन-रूम डाइनिंग और बैंक्वेट संचालन का नेतृत्व कर रहे हैं। वह एफ एंड बी संचालन में सहयोगी वातावरण की सुविधा के लिए शेफ को भी प्रशिक्षण दे रहा है।
रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली के कार्यकारी शेफ, जगमीत सिंह ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “मैं अपने मेहमानों को होटल की अनूठी डाइनिंग अवधारणाओं से परिचित कराने के लिए उत्सुक हूं, जिन्हें इस क्षेत्र और इसकी अनूठी सांस्कृतिक पहचान के लिए एक अद्वितीय जुनून के साथ डिजाइन किया गया है। अपनी टीम के साथ, मुझे विश्वास है कि होटल जल्द ही ट्राइसिटी क्षेत्र में एक अवश्य ही देखने योग्य भोजन स्थल तक पहुंच जाएगा।


हरमोहन ललित चंडीगढ़ से रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली में शामिल हुए, जहां उन्होंने संचालन को सुव्यवस्थित करने और राजस्व के अवसरों को अनुकूलित करने में वर्षों तक प्रभाव डाला। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, भोपाल की डिग्री के साथ, उनके करियर ग्राफ में द ओबेरॉय ग्रुप, द क्लेरिज और पार्क प्लाजा जैसे प्रमुख राष्ट्रीय आतिथ्य ब्रांडों के साथ सफल कार्यकाल भी शामिल है।

“मैं भारत में पहली रैडिसन रेड टीम का हिस्सा बनकर और बिना किसी वास्तविक प्रतिस्पर्धा वाले ब्रांड का विपणन करने का अवसर पाकर गर्व और उत्साहित हूं। मैं होटल के सफल विकास में योगदान करने का प्रयास करूंगा और उम्मीद करता हूं कि बोल्ड और नुकीले हॉस्पिटैलिटी अनुभव के लिए सबसे प्रतिष्ठित स्थलों में से एक के रूप में इसकी स्थिति को ऊंचा किया जाएगा", हरमोहन सिंह, बिक्री निदेशक, रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली ने कहा।
ये दोनों नियुक्तियां रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली को इस क्षेत्र में सबसे प्रमुख जीवनशैली आधारित होटलों में से एक के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, जो नए युग के भारतीय यात्रियों की उभरती जरूरतों को पूरा करेगा।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates