Latest News

फैशन टीवी सैलून एवं एकेडमी का जीरकपुर में शुभारंभ

जीरकपुर, दिसंबर 4, 2021:फैशन टीवी सैलून एवं अकादमी का आज यहां शॉप नंबर 6, फर्स्ट फ्लोर, चंडीगढ़-अंबाला हाईवे, कॉस्मो प्लाजा के सामने, भव्य तरीके से लॉन्च किया गया। प्रसिद्ध पंजाबी गायक मनी औजला उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, जबकि गायक मुफीद खान और एफटीवी सैलून एकेडमी की सीईओ डॉ. प्राची कौशिक सम्मानित अतिथि थीं।
गायक मनी औजला ने कहा, “मुझे यहां आकर खुशी हो रही है क्योंकि एफ सैलून एकेडमी क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगारोन्मुखी पाठ्यक्रम प्रदान करेगी। हमें ऐसे और आउटलेट्स की जरूरत है जहां जरूरतमंद लड़के और लड़कियां ऐसे नये कौशल सीख सकें जो उन्हें रोजगार पाने में मदद कर सकें। एफ सैलून एकेडमी जीरकपुर को मेरी शुभकामनाएं।”
सुश्री निधि, प्रबंध निदेशक, एफटीवी सैलून एंड एकेडमी ने कहा, ''एफ सैलून एकेडमी' हेयरकेयर, ब्यूटी, मेकअप, नेल आर्ट, स्पा और आयुर्वेद उपचार सहित पर्सनल केयर में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के डिप्लोमा और डिग्री पाठ्यक्रम प्रदान करेगी। हमारा मुख्य उद्देश्य सौंदर्य उद्योग में क्वालटी प्रशिक्षण के बड़े गैप को समाप्त करना है। एकेडमी 100 से अधिक पाठ्यक्रमों की एक श्रृंखला के माध्यम से प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित करेगी।”

एफटीवी 1957 से एक अंतरराष्ट्रीय फैशन और लाइफस्टाइल ब्रॉडकास्टिंग टीवी चैनल रहा है। बाजार में आने वाला हर नया और नवीनतम ट्रेंड सबसे पहले फैशन टीवी पर लॉन्च होता है। एफटीवी एक बार फिर भारत में अपने वेंचर एफ सैलून एकेडमी के साथ नये आउटलेट लॉन्च कर रहा है। इस उद्यम का उद्देश्य पूरे भारत में 500 से अधिक फ्रेंचाइजी एकेडमी का एक नेटवर्क स्थापित करना है, ताकि युवाओं को उपयुक्त शिक्षण सुविधाएं प्रदान करके और अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य कार्यक्रमों व फैशन वीक्स तक पहुंच प्रदान कर उनका कौशल बढ़ाया जा सके।

बिजनेस पार्टनर अतुल सचदेवा ने कहा, "हम पीएमआरवाई, छात्र ऋण के लिए एनबीएफसी, समाज के अलग-अलग, गरीब और कमजोर वर्गों को सपोर्ट देने के लिए गैर सरकारी संगठनों से भी जुड़े हुए हैं। यह छात्रों के लिए इंटरनेशनल लेवल ब्यूटी कोर्सेज सीखने और ग्लोबल लेवल पर करियर बनाने का सुनहरा मौका है।

एफटीवी सैलून एवं एकेडमी, जीरकपुर पर्सनल केयर व्यवसाय के विभिन्न ट्रेडों में प्रमाण पत्र, डिप्लोमा, स्नातक डिग्री और मास्टर डिग्री पाठ्यक्रम प्रदान करेगी। यहां यूनिवर्सल सर्टिफिकेट कोर्स, इंटरनेशनल डिप्लोमा, इंटरनेशनल मास्टर डिग्री जैसे कोर्स भी हैं। 1997 के बाद से, फैशन टीवी सौंदर्य, जीवन शैली और फैशन को सातों दिन और 24 घंटे प्रसारित करने के लिए नंबर 1 टेलीविजन नेटवर्क माना जाता रहा है। फैशन टीवी बाजार में सौंदर्य, फैशन और जीवन शैली में नवीनतम रुझानों को लाने के लिए लोकप्रिय रहा है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates