Latest News

एमएचसी-आरडब्ल्यूए के वार्षिक न्यूज़लेटर-2022 को महापौर सरबजीत कौर ने जारी किया

चण्डीगढ़ : मॉडर्न हाउसिंग काम्प्लेक्स (एमएचसी), सेक्टर 13, चण्डीगढ़ की रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) के वार्षिक न्यूज़लेटर-2022 को महापौर सरबजीत कौर ने आरडब्ल्यूए के कैम्प ऑफिस में आयोजित एक कार्यक्रम में जारी किया। आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष कर्नल (से.नि.) गुरसेवक सिंह ने इस मौके पर महापौर का स्वागत करते हुए उनसे एमएचसी में विकास कार्यों में तेजी लाने का आग्रह किया।  
उन्होंने कहा कि यहाँ मुख्य दिक्कतें पानी आपूर्ति की पुरानी जंग लगी पाइपों को बदलना, सैनिटेशन व्यवस्था को सुधारना, बॉउंड्री वाल को ऊँचा उठाना, ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु करना, बच्चों के लिए प्लेग्राउंड की व्यवस्था करना, ई- सम्पर्क व बस क्यू शेल्टर्स का प्रावधान करने आदि की हैं जिनसे महापौर व अन्य अधिकारियों को पहले ही अवगत कराया हुआ है।
महापौर ने सभी समस्याओं को जल्द हल करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर म्यूजिकल चेयर गेम, तम्बोला, टैलेंट हंट व हेल्थ टॉक आदि का भी आयोजन किया गया।  
पूर्व उपमहापौर जगतार जग्गा, डुप्लेक्स हाउसेज़ आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष केएल अग्रवाल के साथ साथ एमएचसी आरडब्ल्यूए के महासचिव एसए कुरैशी व जन सम्पर्क सचिव ललित कुमार बजाज आदि भी इस अवसर पर मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates