Latest News

भारत को एक पुनरुत्थान और समृद्ध राष्ट्र बनाने के लिए पूर्व प्रधान मंत्री की व्यावहारिक और वैज्ञानिक दृष्टि पर डाला प्रकाश

चंडीगढ़, 20 अगस्त: पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी के आधुनिक दृष्टिकोण पर प्रकाश डालते हुए एनएसयूआई पंजाब के अध्यक्ष अक्षय शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि करिश्माई नेता की दूरदृष्टि भारत को एक सशक्त राष्ट्र बनाने की कुंजी है।
अक्षय की अगुवाई में राज्य एनएसयूआई कैडर ने देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री को उनकी 77वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर उन्होंने फासीवादी ताकतों से देश के संजोय हुए लोकतांत्रिक आदर्शों को संरक्षित करने के कांग्रेस के संकल्प को दोहराया। छात्र संघ ने इस अवसर पर पूरे पंजाब में रक्तदान शिविर आयोजित किए। 

अक्षय शर्मा ने यहां अपने कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा की राजीव गांधी जी ने हमारे जीवन के हर पहलू पर अपने वैज्ञानिक स्वभाव की छाप छोड़ी है और इसके लिए उन्हें आधुनिक भारत का निर्माता भी कहा जाता है।

इससे पहले दिन में, उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में वीर भूमि पर पूर्व पीएम को पुष्पांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा किसान ऋण राहत के पांचवें चरण को राजीव गांधी के जन्मदिन पर हमारे किसानों की पीड़ा को मिटाने का एक और प्रयास करार देते हुए अक्षय शर्मा ने कहा कि सतत विकास पर कांग्रेस पार्टी का अतुलनीय जोर 2022 में एक बार फिर से लोगों का विश्वास जीतेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी के नेतृत्व में पंजाब समग्र विकास और समृद्धि की ओर बढ़ता रहेगा।

संविधान के सिद्धांतों को हर कीमत पर बनाए रखने के लिए पार्टी की मूल प्रतिबद्धता को दोहराते हुए, अमृतसर के युवा कांग्रेस नेता ने आज देश के भीतर विरोधी ताकतों से धर्मनिरपेक्ष लोकाचार को खत्म करने के खतरों के प्रति आगाह किया।  कांग्रेस कभी किसी को हमारे देश के सामाजिक और आर्थिक ताने-बाने से छेड़छाड़ नहीं करने देगी।

अक्षय ने कहा की कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक सदस्य को भारत को एक मजबूत और बेहतर देश बनाने के लिए राजीव गांधी जी की उपलब्धियों से ताकत और प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा की युवाओं के लिए राजीव जी की दूरदर्शिता हमें ऊर्जा और गतिशीलता प्रदान करती है।

फोटो कैप्शन : शुक्रवार को नई दिल्ली में राहुल गांधी के साथ एनएसयूआई पंजाब के अध्यक्ष अक्षय शर्मा।

PIC 2: एनएसयूआई पंजाब के अध्यक्ष अक्षय शर्मा शुक्रवार को नई दिल्ली में वीर भूमि पर पूर्व पीएम राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates