Latest News

एसएचओ साहब जसपाल सिंह जी के साथ मिलकर प्रेरणादायक ज्ञानवर्धक संवाद जनता और पुलिस के बीच स्थापित करने का प्रयास किया

Chandigarh:24जुलाई 2022 को रेजिडेंस वेलफेयर  एसोसिएशन   कैटिगरी 4 ( मॉडर्न हाउसिंग कंपलेक्स) के प्रधान तलविंदर सिंह ने  Talvinder Singh जी  ने थाने  एसएचओ साहब जसपाल सिंह जी के साथ मिलकर प्रेरणादायक ज्ञानवर्धक संवाद जनता और पुलिस के बीच स्थापित करने का प्रयास किया ।

 पूरे कार्यक्रम में जनता और पुलिस ने मिलकर बहुत सी समस्याओं का समाधान निकाला और बहुत से विषय पर खुलकर बातचीत की , जिससे जनता के बीच एक प्रसन्नता की लहर देखने को मिली ।

एसएचओ जसपाल जी द्वारा किए गए कार्यों की सराहना भी जनता द्वारा की गई और एसएचओ साहब में भी आई हुई जनता को बहुत से आश्वासन देते हुए आगे भी इसी कर्मठता के साथ काम करने का वायदा किया। 
सामाजिक भलाई के लिए प्रधान तलविंदर सिंह जी और और उनकी टीम को एसएचओ साहब ने भविष्य में कई बड़े आयोजन करने और जनता को जागरूक बनाने पर भी बड़ी गंभीरता के साथ विचार किया।।
और अंत में प्रधान तलविंदर सिंह जी , उपप्रधान मनोज श्रीवास्तव जी ने एसएचओ साहब के साथ  इसी तरह से भविष्य में भी इसी कर्मठता और इमानदारी के साथ जनता के साथ उनकी भलाई के लिए लगे रहेंगे का वादा किया । इस मीटिंग में जनरल सेक्रेटरी हरीश अतरेजा, कैशियर इंदरदीप कौर, राकेश कुमार, के एल नारंग,  वी के नरूला और अन्य लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates