Latest News

अतुल्या हैल्थकेयर ने उत्तर भारत में अपनी पैठ मजबूत की

चण्डीगढ़ -  अतुल्या हैल्थकेयर जबरदस्त गति से बढ़ रहा है और उसने उत्तर भारत में अपने अगले विस्तार की योजना बनाई है। अतुल्या हैल्थकेयर चंडीगढ़फरीदाबादमुक्तसरजम्मूश्रीनगरजालंधरमोहालीपंचकुलागाजियाबादप्रयागराज और अमृतसर में शाखाओं के साथ उत्तर भारत में सबसे बड़ी डायग्नोस्टिक श्रृंखला है।

अतुल्या हैल्थकेयर ने बेहद लोकप्रिय और बहुमुखी अभिनेता जसविंदर भल्ला को अपना कॉर्पोरेट ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

इस अवसर पर बोलते हुए जसविंदर भल्ला ने कहा कि मैं अतुल्या हैल्थकेयर के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं और अतुल्या हैल्थकेयर की हर भारतीय परिवार के लिए उच्च गुणवत्ता वाली डायग्नोस्टिक सेवाओं को सुलभ रूप से उपलब्ध करवाने की प्रतिबद्धता का सम्मान करता हूं।

उत्तर भारत में अपनी पहुंच बढ़ाने के अतुलया हेल्थकेयर के उद्देश्य के अनुरूपवे विशेष रूप से भारत के टियर टू और टियर थ्री शहरों में अनुभवी अभिनेता की लोकप्रियता का लाभ उठाना चाहेंगे ताकि अतुलया हेल्थकेयर को एक घरेलू नाम के रूप में स्थान दिया जा सके।

अतुल्या हैल्थकेयर के डायरेक्टर श्री अनुज गुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि जसविंदर भल्ला को हम अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर बहुत खुश हैं। वह काफी लोकप्रिय हैं और उन सभी पीढ़ियों को प्रेरित करते हैं जहां हम अतुल्या हैल्थकेयर में टियर टू और टियर थ्री शहरों में टचप्वाइंट बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारा उदेष्य सस्ती कीमत पर अपनी डायग्नॉस्टिक सेवाएं बेहतर तरीके से जनता तक पहुंचना है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates