Latest News

संत निरंकारी मिशन ने द्वारा टीकाकरण सैंटर का आयोजन

मनिमाजरा:- सन्त निरंकारी मिशन की सतगुरू माता सुदीक्षा जी महाराज के आदेश अनुसार संत निरंकारी सत्संग भवन मोलिजागरा मनिमाजरा में कोरोना महामारी से बचाव हेतू निःशुल्क टीकाकरण सैंटर का आयोजन किया गया। इस कैंप में मुख्य अतिथि नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर श्री अनील कुमार दुबे जी उपस्थित थे उन्होंने संत निरंकारी मिशन का धन्यवाद् करते हुए कहा की सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की ही ये सिखलाई है जो ये सेवादार बिना किसी भेद भाव के मानवता की सेवा में जुटे हुए है। हम सबने मिल कर इस भयानक बीमारी का खात्मा करना है व सरकार के नियमों तहत 18 साल से ऊपर सभी भाई बहनों को टीकाकरण करवाना चाहिए।संत निरंकारी मडंल चडींगढ के
जोनल इंचार्ज के के कशयप जी ने बताया की यह जब से भारत सरकार द्वारा टीकाकरण कैम्पों की लड़ी शुरू हुई है तभी से संत निरंकारी मिशन ने सद्गुरु माता जी के आशीर्वाद से पुरे भारत वर्ष के निरंकारी भवनों में टीकाकरण कैम्पों की शुरुआत कर दी थी। निरंकारी मिशन के सेवादार इस निरंकार परमात्मा का आसरा लेते हुए सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आदेश अनुसार मानवता की सेवा में लगे रहे चाहे जरूरतमंदों को राशन वितरण हो,शहर की गलिओं को सेनिटाईजेशन करना,मास्क वितरण, रक्तदान कैंप इत्यादि सेवांए निभा रहे हैं।
मनिमाजरा के मुखी श्री देवेन्द्र भजनी जी नेे जानकारी देते हुए कहा कि यह टीकाकरण सेंटर कुछ दिनों तक चलता रहेगा 18 वर्ष से अधिक के सभी भाई बहनों को यह सुविधा उपलब्ध होगी।
इस कैंप का टीकाकरण डाॅ0 कोमल की अगुवाई में 6 मैम्बरी टीम द्वारा किया गया। इस कैंप में श्री नवनीत पाठक जी संयोज चंडीगढ़ व लक्ष्मण गोयल जी आदि उपस्थित थेे। इस कैंप में सरकार के कोविड-19 के दिशानिर्देशों और सामाजिक दूरी का पालन नियमानुसार हो रहा है।
इस टीकाकरण सैंटर के पहले दिन शहर के 110 निवासिओं ने बढ़ चढ़कर शिरकत की और टीकाकरण करवाया।  शहर निवासिओं ने संत निरंकारी मिशन का जहाँ धन्यवाद किया पर वही साथ ही यहाँ के सेवादारों का भी आभार प्रगट किया जिन्होंने इस कैंप में सभी शहर निवासिओं को सुविधाएं प्रदान की।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates