Latest News

पंजाब दे शेर ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के अंतर्गत लांच की अपनी टीम जर्सी

चंडीगढ़, यूएई स्थित शारजाह में 23 फरवरी से शुरु होने जा रहे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के मद्देनजर पंजाब दे शेर ने अपनी टीम जर्सी लांच की। टीम के मालिक पुनीत सिंह और सह मालिक व प्लेयर नवराज हंस की अगुवाई में इस लांच अवसर पर टीम के अन्य खिलाड़ी भी शामिल हुये / इनमें बीनू ढिल्लों, अपारशक्ति खुराना, देव खरोड़ , दक्ष अजित सिंह, राहुल जेटली, मयूर मेहता, बब्बल राय, सुयश राय, मनमीत सिंह, गेवी चहल, निंजा, विरल पटेल और साहिल आनंद। शामिल थे। 
सीसीएल का यह दसवां संस्करण है जोकि गत वर्षो की बड़े स्वरुप में शारजाह के साथ साथ भारत में आयोजित किया जा रहा है। होटल हयात रेजेंसी में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान इस लांच अवसर पर बोलते हुये पुनीत सिंह ने बताया कि देश भी सभी आठ फिल्म इंडस्ट्री के लगभग 200 सिनेसितारे इस लीग में जुटेंगें। लीग 17 मार्च को फाईनल के साथ खत्म होगी। उन्होंनें बताया की टीम अत्यंत उत्साहित है और अन्य टीमों को कड़ी चुनौती देने का दम रखती है। गत महीनों में टीम ने कई एग्जीबिशन मैचों के दौरान प्लेयर्स ने अपनी गेम में सुधार किया है। भाग ले रही टीमों को दो ग्रुप्स में बांटा गया है।  टीम अपने अभियान की शुरुआत 25 फरवरी को शारजाह में चैन्नई राईनोज से करेगा। इसके बाद 1 मार्च को हैदराबाद में तेलुगु वारियर्स से आमना सामना होगा। टीम आठ मार्च को अपने होग ग्राउंड चंडीगढ़ में बंगाल टाईगर्स से भिड़ेगी और अगले ही दिन 9 मार्च को पूरे दिन आयोजित दो मैचों में बंगाल टाईगर्स और मुम्बई हीरोज से मुकबला करेगी। टीम की अगुवाई सोनू सूद कर रहे हैं { 

सीसीएल ने इस आयोजन की यात्रा वर्ष 2011 में विशाखापटृनम से की थी । वर्ष 2014 में इस आयोजन में सचिन तेन्दुलकर जैसे बड़े क्रिकेटिंग दिग्गज जुड़े और आठ टीमों की भागीदारी के साथ सीसीएल का विस्तार हुआ। 2019 में टी10 फारमेट पेश किया गया जो कि बाद में दस दस ओवर्स की कुल चार पारियों के मैच का स्वरुप दिया गया। 2023 में सीसीएल का दायरा डिजिटल रीच के साथ ओर ज्यादा बड़ा जिससे सीसीएल ने तीन बिलियन लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates