Latest News

ग्लोरिफाई इंटरनेशनल द्वारा चंडीगढ़ में नॉर्थ इंडिया फैशन शो आयोजित

चंडीगढ़,द ग्लोरिफाई इंटरनेशनल के तत्वावधान में नॉर्थ इंडिया मिस एंड मिसेज फैशन शो का फाइनल राउंड कलाग्राम, चंडीगढ़ में आयोजित किया गया। विभिन्न क्वालीफाइंग और फाइनल राउंड के बाद आज इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम के विजेताओं की घोषणा की गई। इस मेगा इवेंट के फाइनल को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और ट्राइसिटी और इसके आसपास के स्थानों से लोगों ने बडी संख्या में हिस्सा लिया।

मेगा इवेंट के बारे में बताते हुए आयोजक सनम गिल ने कहा कि 
आज विभिन्न श्रेणियों में विजेताओं की घोषणा की गई, जिसमें कई खिताब शामिल थे। उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर को विजेता चुना गया। सिमरन कौर ने फर्स्ट रनर-अप स्थान हासिल किया, जबकि इरम नवाज को सेकेंड रनर अप के रूप में नामित किया गया।  रिया बुद्धिराजा को मिस कैटेगरी विजेता का पुरस्कार दिया गया, जबकि प्रथम रनर अप और द्वितीय रनर अप का स्थान क्रमशः माही और वेदांशी भारद्वाज ने हासिल किया।

उन्होंने कहा कि एक अन्य श्रेणी ऑल मिस एंड मिसेज श्रेणी के लिए उपशीर्षक थी। मिस मिसेज और किड्स श्रेणी की ब्रांड एंबेसडर अमादीप कौर, आयशा शेख और अल्फ़ाज़ सिंह थी। शो की ओपनर नीति और सोनाली शर्मा, जबकि शो स्टॉपर अंबदीप कौर रही।

उन्होंने कहा कि इस अवसर पर बच्चों के लिए एक विशेष वॉक की भी कोरियोग्राफी की गई।
 
आयोजक श्रीमती सनम गिल ने कहा कि महीनों के दौर और तैयारियों के बाद, मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि नॉर्थ इंडिया मिस एंड मिसेज फैशन शो आखिरकार रविवार को चंडीगढ़ में संपन्न हुआ। शो का मुख्य आकर्षण रैंप वॉक, डांस मस्ती, सैशेज़ और क्राउन थे। दर्शकों के लिए रिटर्न गिफ्ट और फोटोशूट सोने पर सुहागा था।
 
उन्हीं पंक्तियों को दोहराते हुए सह-आयोजक, दिनेश सरदाना ने कहा कि इस आयोजन के पीछे का उद्देश्य महिलाओं और बच्चों को रैंप वॉक का आनंद लेने और अपने बारे में अच्छा महसूस करने के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। इस वर्ष, सौंदर्य प्रतियोगिता में देश के विभिन्न हिस्सों से बड़े पैमाने पर लोगों की भागीदारी देखी गई। उन्होंने कहा कि हमारा शो, उन महत्वाकांक्षी मॉडलों के लिए है, जो मॉडलिंग लाइन में अपनी जगह और करियर बनाना चाहते हैं, उन्हें एक बहुत जरूरी मंच प्रदान करता है।
 
उन्होंने बताया कि शो की मुख्य अतिथि नैन्सी घुमन ने कार्यक्रम के दौरान एक नए एनजीओ - फलाई संगठन की घोषणा की।  'मानव सेवा है अनमोल, नहीं है इसका कोई मोल' के नारे के साथ एनजीओ का उद्देश्य नैन्सी के अलावा, मीडिया मंत्रा पीआर और एडवरटाइजिंग के निदेशक मुकेश चौहान विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए।
 
भव्य कार्यक्रम में भाग लेने वालों में प्रीति वालिया (सुपर जूरी), सुपर्णा बर्मन, रुचि, शैली तनेजा सिंह, प्रीति अरोड़ा (जूरी), वीआईपी अतिथि एमके भाटिया, डॉ. योगिंदर लाल, पूनम सहगल, शारदा, जोगिंदर कौर और तरूणदीप सिंह शामिल हुए।

अयोजकों में मंजू बाला, सतविंदर कौर प्लाहा, एकम, कुलविंदर कौर, तिरलोचन, गौरव, नरिंदर सिंह, खुशबू जैन, प्रदीप गुप्ता, शारदा, सुनीता शेट्टी, कृतिका (एंकर) और एलेक्स सैमुअल का आभार व्यक्त किया गया।
 
शो के प्रायोजकों में मिट्स, लैक्मे टीम34, जेशाइन, मीडिया मंत्रा पीआर एंड एडवरटाइजिंग, तितली, ब्लैक कैट सिक्योरिटी, एसडीएस फोटोग्राफी, आयशा मेकओवर, आकाश डीजे टीम और कलाग्राम शामिल हुए ।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates