Latest News

आयाम हेल्थकेयर ने अपने उत्पादों को रिटेल स्टोर्स में लॉन्च किया

चंडीगढ़, 11 मई : आयाम हेल्थकेयर ने बुधवार को चंडीगढ़ में अपने आयुर्वेद उत्पादों को रिटेल मेडिकल स्टोर में लॉन्च किया।लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए सेलिब्रिटी आयुर्वेद प्रोफेशनल व आयाम हेल्थकेयर में डायरेक्टर डॉ अजयिता चानना ने बताया कि दो साल पहले ऑनलाइन लॉन्च के बाद से जामुन डॉटकॉम ने यौन समस्याओं, बालों की देखभाल, तनाव से राहत से लेकर जोश और जीवन शक्ति तक के उपचारों के साथ अपनी प्रोडक्ट रेंज को 2 उत्पादों से बढ़ाकर 16 किया है। 95 प्रतिशत से अधिक पॉजिटिव कस्टमर फीडबैक स्कोर के साथ हमारे 20 देशों में 10,000 से अधिक संतुष्ट ग्राहक हैं।
हम इन उत्पादों को वैश्विक स्तर पर भी ले जा रहे हैं क्योंकि हम आयुर्वेद को योग के समान लोकप्रिय बनाना चाहते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने एक अमेरिकी कंपनी आयाम इंक की स्थापना भी की है। आने वाले समय में हम और कई उत्पाद अपने प्रोफाइल में जोड़ते रहेंगे व हमारा अगला उत्पाद आई-रन होगा जो गठिया के इलाज के लिए एक तेल है।
उन्होंने बताया कि आई-रेड पावर ऑयल, आई-वंडर कॉम्बो हेयर ऑयल व आई-रेड और आई-पौष्टिक कॉम्बो हमारे कुछ बेस्ट सेलिंग उत्पाद हैं।
डॉ अजयिता ने बताया, भारतीय समाज में विशेष रूप से पुरुषों में यौन समस्या एक टैबू हैं और ये समस्या दुनिया भर में तनाव और जीवन शैली की चुनौतियों के कारण बढ़ रही हैं। पश्चिमी दवाओं की अपनी चुनौतियां हैं और मधुमेह और उच्च रक्तचाप वाले पुरुषों द्वारा सुरक्षित रूप से इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। आयुर्वेद में कोई भरोसेमंद ब्रांड नहीं हैं और सभी प्रकार के उत्पादों को बेचने वाले बहुत सारे झोलाछाप हैं।
हमने इन समस्याओं से पीडि़त रोगियों को देखा और फैसला किया कि हम अधिक से अधिक रोगियों की मदद के लिए अपने आयुर्वेदिक फॉर्मूलेशन को बड़े पैमाने पर बाजार में लाएंगे, भले ही हमारे समाज में इन्हें विशेष रूप से महिला डॉक्टर के रूप में लाना मुश्किल हो, उन्होंने कहा।
डॉ अजयिता ने कहा कि जैसा कि आयुर्वेद का कोई साइड इफेक्ट नहीं है और हमारा मुख्य उत्पाद सिर्फ एक लोकल एप्लिकेशन है । 40 से अधिक उम्र के सभी पुरुषों को आई-रेड पावर ऑयल का उपयोग करना चाहिए, क्योंकि यह उनके लिए एक निवारक और कायाकल्प एजेंट के रूप में काम करता है, उन्होंने कहा।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates