Latest News

बैंक ऑफ इंडिया, चंडीगढ़ जोन ने ‘लेबर लॉ’ पर पार्लियामेंटरी कमेटी की बैठक का किया आयोजन

चंडीगढ़ 26 अगस्त 2021: सीएमडी अतनु दास द्वारा बैंक ऑफ इंडिया की ओर से कॉर्पोरेट सोशल रिस्पोंस्बिलिटी (सीएसआर)का संचालन किया और उन्होंने स्कोप ब्लाइंड स्कूल, सेक्टर 26 चंडीगढ़ को विश्व का पहला इंटेलिजेंट पर्सनलाइज्ड स्कैनिंग और रीडिंग कम्पेनिअन दान किया।
जिसके बाद में बैंक ऑफ इंडिया, चंडीगढ़ जोन ने ‘लेबर लॉ’ पर पार्लियामेंटरी कमेटी की बैठक का आयोजन जेडब्ल्यू मैरियट चंडीगढ में किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से बैंक ऑफ इंडिया के सीएमडी अतनु कुमार दास, जीएम ए के जैन और जेडएम चंडीगढ़ प्रशांत कुमार सिंह ने हिस्सा लिया।
बैंक ऑफ इंडिया के 50 ग्राहकों के साथ सीएमडी अतनु कुमार दास अन्य अधिकारियों और विभिन्न शाखाओं के शाखा प्रमुख के साथ ग्राहक बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में बैंक ऑफ इंडिया के उत्पादों, अर्थव्यवस्था के विकास के लिए बैंकिंग क्षेत्र के महत्व और बैंक ऑफ इंडिया द्वारा की गई पहल पर चर्चा की गई। अतनु कुमार दास ने विभिन्न क्षेत्रों में ग्राहकों को ऋ ण स्वीकृति पत्र वितरित किए जिसमें लाभार्थी एमएसएमई और खुदरा ऋ ण शामिल हैं। सभी उपस्थित लोगों ने बैंक ऑफ इंडिया द्वारा की गई नई पहल के दौरान अपनी प्रशंसा व्यक्त की। सीएमडी दास ने इस सफल बैठक के लिए बैंक ऑफ इंडिया चंडीगढ़ जोन के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों की प्रशंसा की।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates