Latest News

चंडीगढ़ में तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन:

चंडीगढ़:-ज्योतिष की सभी विधाओं में शिक्षा हासिल कर रहे युवा ज्योतिषी, टैरो कार्ड रीडर, वास्तु शास्त्र और अंकगणित स्टूडेंट्स के लिए आज रविवार को चंडीगढ़ सेक्टर 10 स्थित होटल माउंटव्यू तीसरे इंडियन टैरो सम्मेलन का आयोजन किया गया । जिसमें ट्राईसिटी के विख्यात टैरो कार्ड रीडर सहित ज्योतिष विद्या से सम्बंधित ज्योतिषाचार्यों ने भी भाग लिया। मुख्य अतिथि चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर रविकांत शर्मा ने इस सम्मेलन का शुभारम्भ किया । वहीँ इस दौरान जालंधर से विख्यात एस्ट्रोलॉजर पंडित राजीव शर्मा, चंडीगढ़ से मदन गुप्ता स्पाटु, दिल्ली से दीपक शर्मा, डॉक्टर सुरिंदर कपूर, मनीष मरवाहा सहित ज्योतिषाचार्य रोहित कुमार, चंडीगढ़ से दास महाविद्या ज्ञाता अनामिका गाबा व् राशि नग विशेषज्ञ रमन मल्होत्रा भी मौजूद थे।
इंडियन टैरो सम्मेलन की संचालिका टैरो क्वीन गीतांजलि शर्मा ने बताया कि शहर में तीसरी बार इस सम्मेलन का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उतर प्रदेश से पालमिस्ट, हीलर, माइंड थेरेपिस्ट, ज्योतिषी, टैरो कार्ड रीडर, वास्तु शास्त्र और अंकगणित विशेषज्ञों ने भाग लिया। गीतांजलि शर्मा ने बताया कि ज्योतिष के क्षेत्र में शिक्षा हासिल कर रहे स्टूडेंट्स के लिए इस दौरान एक क्विज कांटेस्ट का भी आयोजन किया गया। जिसमे उनसे इस क्षेत्र से सम्बन्धित विभिन्न तरह के प्रश्न पूछे गए। क्विज प्रतियोगिता के विजेताओं को उनकी हौंसला आफजाई के लिए गिफ्ट्स भी बांटे गए। वहीँ इस दौरान माइंड थेरेपिस्ट, ज्योतिषी, टैरो कार्ड रीडर और वास्तु शास्त्र विशेषज्ञों ने सम्मेलन के दौरान एक प्रेजेंटेशन के माध्यम से उनके शोध और उनकी विशेषज्ञता के अनुभवों पर प्रकाश डाला। जबकि सम्मेलन में आने वाले आम लोगों के लिए संचालकों द्वारा एक विशेष फ्री रीडिंग सेशन का भी आयोजन किया गया था । ताकि वो लोग अपनी और अपने परिवार से जुडी विभिन्न जिज्ञासाओं का समाधान पा सकें|*
*गीतांजलि शर्मा ने बताया कि सम्मेलन का उद्देश्य विभिन्न प्राचीन भविष्यवाणियों की तकनीकों जैसे टैरो कार्ड रीडिंग, वास्तु, न्यूमरोलॉजी और वैदिक ज्योतिष आदि के रूप में एक बहुत ही अनूठा और सामूहिक मंच प्रदान करना था।
  गीतांजलि शर्मा ने बताया कि सम्मेलन के दौरान कोविड 19 के मद्देनजर सभी गाइडलाइंस को फ़ॉलो किया गया। सम्मेलन में भाग लेने और आने वाले सभी के लिए मास्क अनिवार्य रूप से पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथों को सैनिटाइज करने का पूरी तरह से पालन किया गया था।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates