Latest News

दो दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

Chandigarh:इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई), नई दिल्ली के स्टूडेंट्स स्किल एनरिचमेंट बोर्ड (बोर्ड ऑफ स्टडीज-ऑपरेशंस) ने चंडीगढ़ में फैकल्टी ऑफ ओरिएंटेशन प्रोग्राम (ओपी) और मैनेजमेंट एंड कम्युनिकेशन स्किल्स (एमसीएस) के लिए दो दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया।
कार्यक्रम में पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के 50 फैकल्टी सदस्यों ने भाग लिया। श्री संजय अग्रवाल, केंद्रीय परिषद सदस्य, आईसीएआई मुख्य अतिथि थे। उन्होंने सोसाइटी में चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के महत्व पर जोर दिया और आईसीएआई के छात्रों को सॉफ्ट स्किल डेवलपमेंट और संचार कौशल में सुधार पर विशेष जोर देने के साथ गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने पर भी जोर दिया। उन्होंने छात्रों के लिए नए पाठ्यक्रम की शुरूआत के साथ आईसीएआई पाठ्यक्रम के संबंध में आईसीएआई की केंद्रीय परिषद द्वारा भविष्य की कार्रवाई का खुलासा किया। इसके अलावा, भविष्य में, वित्तीय दुनिया में तेजी से बदलाव को ध्यान में रखते हुए और छात्रों को वित्तीय क्षेत्र में नवीनतम संशोधनों से लैस करने के लिए आवश्यक होने पर पाठ्यक्रम सामग्री को बदल दिया जाएगा।

आईसीएआई की चंडीगढ़ शाखा के चेयरमैन सीए अनिल कक्कड़ ने मुख्य अतिथि सीए संजय कुमार अग्रवाल का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ शाखा निकट भविष्य में किसी भी चुनौती और बदलाव का सामना करने के लिए तैयार है और सीए छात्र समुदाय की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस 2 दिवसीय कार्यक्रम में, हैदराबाद, चेन्नई, नई दिल्ली, जयपुर और मुंबई के 6 संकाय सदस्यों ने तेजी से बदलती दुनिया की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए अपने शिक्षण कौशल को बढ़ाने और सीए छात्रों को बेहतर तरीके से प्रशिक्षण देने के लिए संकाय सदस्यों को प्रशिक्षित किया।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates