Latest News

चमत्कारी फूड सप्लीमेंट रिनाओ ब्लैक एमपी लिविंग वाटर के नियमित सेवन से असाध्य रोग भी दूर हो सकते हैं : रजनीश शर्मा

चण्डीगढ़ : हमारे शरीर में जितने भी अंग हैं, वे सभी भोजन से प्राप्त मिनरल्स यानी खनिजों से ही बने हैं एवं भोजन के माध्यम से शरीर मे जा रहे मिनरल्स ही उनकी नित्यप्रति देखभाल के काम आते हैं। कृत्रिम रूप से की जा रही खेती या फिर हमारे स्वाद के फलस्वरूप इनमे से ही किसी मिनरल की  कमी होने से अंग विशेष में कुछ ना कुछ विकार आ जाता है।
इस कमी को पूरा करने के लिए रिनाओ ग्लोबल ने एक चमत्कारिक फूड सप्लीमेंट तैयार किया है जिसे रिनाओ ब्लैक एमपी लिविंग वॉटर के नाम से लांच किया गया। ये फूड सप्लीमेंट 70 से भी अधिक खनिजों का मिश्रण है। यह जानकारी देते हुए रिनाओ ग्लोबल के नॉर्थ जोन के अधिकारी रजनीश शर्मा ने बताया कि इस कंपनी के सीईओ अमेरिका में बसे भारतीय मूल के मलविंदर गिल उर्फ 'मेल गिल' हैं जिनकी कंपनी  रेनाओ ग्लोबल ने काफी रिसर्च के बाद यह चमत्कारी फूड सप्लीमेंट तैयार किया है।

उन्होंने स्वयं का उदाहरण देते हुए बताया कि उन्हें लगभग 3 महीने हो गए हैं इसका नियमित सेवन करते हुए। इसका असर यह हुआ कि उनके गंजे सिर में अब बाल उगते हुए दिखाई देने लगे हैं और शुगर की वजह से उनकी लातों व पैरों में जो काले निशान बने हुए थे, उनका रंग फीका हो गया है व धीरे-धीरे जैसे गायब हो रहे हैं। उन्होंने बताया शरीर में खनिजों की कमी की वजह से जो भी विकार हो गया हो, यह फूड सप्लीमेंट उस कमी को जब दूर करेगा तो विकार स्वयंमेव ही दूर हो जाएगा। 
कंपनी के सीईओ मेल गिल ने बताया कि अमेरिका के अग्रणी फुटबॉल क्लब जिनमें नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) तथा लीजेंड्स फुटबॉल लीग आदि शामिल हैं, भी इस फूड सप्लीमेंट को एंडोर्स करते हैं। उन्होंने बताया कि इसमें कोई स्टेरॉयड नहीं है, ना ही कोई  कैमिकल है व न ही ये विगेन है। अल्टीमेट रिसर्च पर आधारित ये  प्रोडक्ट मानव शरीर को मिनरल्स, प्रोबियोटिक्स, एलेक्ट्रोलयट्स व एल्कलाइन पानी देने वाला एक  हेल्थ बेवरेज ही है।

उन्होंने बताया कि किसी को खाने में कोई चीज पसंद नहीं होती, तो किसी दूसरे को कोई दूसरी चीज। इसी वजह से शरीर में मिनरल्स की कमी हो जाती है जिसे इस फूड सप्लीमेंट के जरिए पूरा किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि मुम्बई के  हरदीप सिंह के माध्यम से पूरे देश में तथा उमेश गुप्ता के माध्यम से चंडीगढ़ में वितरण किया जा रहा हैं। इस प्रोडक्ट की कीमत के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया की इसकी 10 ग्राम मात्रा की डिब्बी ₹ 9000/- में उपलब्ध है। इस मिश्रण का एक छोटा चम्मच एक पूरी बोतल पानी में घोलना होता है। ऐसी 60 बोतलें 10 ग्राम पाउडर से तैयार हो जाती हैं। रोजाना एक बोतल पानी तैयार करके 4 घंटे के भीतर पीना होता है। कुछ ही दिन में शरीर में सकारात्मक बदलाव दिखने लग जाते हैं। उन्होंने बताया कि भारत में यह बाकी मान्यताओं के साथ साथ  एफ एस एस ए आई से भी एप्रूव्ड है। इसके चमत्कारी प्रभावों के बारे में बताते हुए उन्होंने जानकारी दी कि बेंगलुरु में 80 वर्ष के जाने-माने हार्ट सर्जन डॉक्टर श्रीनिवासन पैरालिसिस के कारण चलने-फिरने से भी लाचार थे परंतु इस हेल्थ सप्लीमेंट के सेवन के बाद वे अपने आप सीढ़ियां चढ़ने-उतरने लग गए हैं। इसके अलावा इसके नियमित  सेवन व घोल को  जख़्मों पर लगाने से ज़ख्म जल्द व चर्म रोग से पीड़ित रोगियों को भी लाभ होता पाया गया है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates