Latest News

गरम-धरम ढाबा ने सर्दियों के लिए संपूर्ण पौष्टिक व्यंजनों की घोषणा की

Chandigarh:विश्वसनीय जायके के साथ सभी उत्तर भारतीय व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध मुरथल में स्थित एक मात्र स्थल, गरम-धरम ढ़ाबा ने इस सर्दियों के लिए संपूर्ण पौष्टिक व्यंजनों के बारे में जानकारी दी। सरसों का साग, मक्के की रोटी, पालक/मीठी रोटी जैसे कुछ पंजाबी खाद्य पदार्थों के नाम हैं, जिनके माध्यम से कोई भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक स्वादिष्ट भोजन का अनुभव और आनंद ले सकते है।
गरम-धरम, हरियाणा के मुरथल में स्थित एक विशाल और प्रभावशाली इंटीरियर वाला एक आकर्षक रेस्टोरेंट है, जिसका उद्घाटन संस्थापक उमंग तिवारी के साथ खुद अभिनेता धर्मेंद्र ने किया था। यह रेस्टॉरेंट स्वादिष्ट भोजन,अद्भुत संगीत और निश्चित रूप से शानदार सर्विस का वादा करता है। 1200 लोगों के बैठने की क्षमता के साथ, गरम-धरम निश्चित रूप से मुरथल में अपनी तरह का पहला ढ़ाबा है। यह सभी आयु समूहों के लिए स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ सबसे ताज़े भोजन का आनंद लेने का एक मात्र स्थान है। 
गरम-धरम के फाउंडर उमंग तिवारी कहते हैं - “तापमान में तेज़ गिरावट के बावजूद, उत्तर भारत में सर्दियों के बारे में कुछ ऐसी बात है जो हमें इस मौसम का इंतज़ार करने पर मजबूर कर देता है: गर्म रजाई, मुलायम ऊनी कपड़े, धुंध भरी सुबह, गर्म और चमकदार दोपहर और जलता अलाव।  पालक, सरसों, बथुआ और मेथी जैसे हरी पत्तेदार सब्ज़ियों की कई किस्मों में से कुछ सब्ज़ियाँ हैं जो सर्दियों में हमारी एंटीऑक्सिडेंट की आवश्यकता को पूरा करते हैं।” 
उमंग तिवारी ने आगे कहा-“मुरथल खेतों से घिरा हुआ है। हमें खेतों से ऑर्गनिक सब्ज़ियाँ प्राप्त होती हैं और हमारे अनुभवी शेफ के माध्यम से हम स्वस्थ, स्वच्छ और स्वादिष्ट रात्रिभोज और शानदार सामग्री से बने व्यंजन तैयार करते हैं और परोसते हैं। हमें पंजाबी स्पेशल सर्दियों के व्यंजनों के बारे में जानकारी देते हुए खुशी हो रही है और आप सभी को गरम-धरम ढ़ाबा में आने के लिए आमंत्रित करते हैं, ताकि आप इस सर्दी में अपनी थाली में ताज़ी हरी सब्ज़ी का आनंद ले सकें।”  

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates