Latest News

दीप प्रज्वलित कर अपनी कंपनी को सम्पूर्ण भारतवर्ष में फैलाने का लिया निर्णय

जीरकपुर (मोहाली) : अगर हम जरूरतमंदों की मदद नही कर पाए तो हमारा जीवन व्यर्थ है । हमें उनकी मदद करने का भरसक का प्रयास करना चाहिए । उक्त बातें मंगलवार को शियोन हेल्थकेयर के एमडी डॉ डीएन झा ने जीरकपुर के एक होटल में आयोजित अपनी कंपनी के अर्द्धवार्षिक सेमिनार के दौरान कही । उन्होंने अपनी धर्मपत्नी श्रीमती कल्पना झा, कंपनी के निदेशक उत्कर्ष झा एवं कंपनी के वीपी सुधांशु श्रीवास्तव के साथ मिलकर दीप प्रज्वलित कर कंपनी को पूरे भारतवर्ष में फैलाने का संकल्प लिया । बाद में उन्होंने सेमिनार में उपस्थित पूरी टीम के साथ सफलता के मूल मंत्रों को भी साझा किया । ज्ञात हो कि डॉ झा एक प्रतिष्ठित चिकित्सक के साथ साथ एक सफल व्यवसायी, उद्योगपति व समाजसेवी भी हैं । वे चंडीगढ़ ट्राईसिटी के कई संस्थाओं से भी जुड़े हुए हैं और हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं ।
सेमिनार आरंभ होने के पूर्व सर्वप्रथम शियोन हेल्थकेयर की टीम ने अपने एमडी के पहुँचने पर उनका भव्य स्वागत किया ।  तत्पश्चात कंपनी के एमडी डॉ डीएन झा एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कल्पना झा ने भी सेमिनार में कई राज्यों से आए प्रतिनिधियों का स्वागत व अभिनंदन किया ।

चूँकि शियोन हेल्थकेयर बहुत तेजी से बढ़ने वाली कंपनी है । बहुत ही कम समय मे कंपनी ने आपने कार्यक्षेत्र को कई राज्यों में स्थापित किया है और अब इसे सम्पूर्ण भारत वर्ष में फैलाने का निर्णय लिया है । यह कैसे संभव हुआ, इसपर बात करते हुए कंपनी के वीपी (सेल्स एवं मार्केटिंग) सुधांशु श्रीवास्तव ने बताया कि उसका प्रमुख कारण दूरदर्शिता व सामूहिक प्रयास है । आगे उन्होंने कहा कि उनकी पूरी टीम एक परिवार की तरह हमेशा कार्य करती है । टीम के किसी भी व्यक्ति को अगर कोई परेशानी हो तो सब मिलकर उसका निदान करते हैं । यही नहीं बल्कि उनके एमडी डॉ झा व्यक्तिगत रूप से भी मदद को आगे आ जाते हैं ।

बाद में टीम के निदेशक उत्कर्ष झा ने बताया कि उनकी कंपनी अपनी टीम के सामूहिक प्रयासों से लगातार आगे की ओर बढ़ रही है । उनके एमडी के विज़न पर खरा उतरते हुए उनकी टीम समाज के विकास के लिए भी कार्य करती रही है और आगे भी करती रहेगी ।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates