Latest News

यूनिवर्सल मार्शल आर्ट एकेडमी ने कराटे में सराहनीय प्रदर्शन करने वाले लगभग 100 खिलाड़ियों को किया सम्मानित

चंडीगढ़:-यूनिवर्सल मार्शल आर्ट एकेडमी सेक्टर 20, चंडीगढ़ ने जुडो कराटे मेंराज्य व राष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले लगभग 100 खिलाड़ियों को सम्मानित कर न केवल उनका हौसला बढ़ाया अपितु खेल में और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। इस बेल्ट ग्रेडिंग सेरेमनी का आयोजन गढ़वाल भवन सेक्टर 29 चंडीगढ़ में किया गया था। समारोह में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। उन्होंने इन प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए कहा कि इसी प्रकार अपनी कला को और अधिक निखारते हुए शहर का नाम राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करें। 
इस अवसर पर एकेडमी के संरक्षक अशोक वेक्टर सीनियर एडवोकेट पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट, कम चेयरमैन यू एच आर ओ और सतीश कुमार डायरेक्टर कम चीफ कोच यूनिवर्सल मार्शल आर्ट्स  अकैडमी, मौके पर मौजूद थे।
इस मौके पर लगभग 100 बच्चों ने मार्शल आर्ट की अपनी कला का सबके समक्ष प्रदर्शन किया। सभागार में उपस्थित बच्चों के अभिभावकों सहित अन्य ने उनकी कला प्रतिभा को देखा और सराहा।
 स्पेशल इंस्ट्रक्टर सतपाल वर्मा ने बताया कि मार्शल आर्ट भारत की बहुत पुरानी परंपरा है जो बच्चों को न केवल शारीरिक रूप से सक्षम बनाती है, बल्कि मानसिक तौर पर भी मजबूत करती है। एकेडमी के दूसरे स्पेशल इंस्ट्रक्टर प्रवीण कुमार ने जिन बच्चों को ट्रेनिंग दी थी उन सब बच्चों ने ट्रेनर प्रवीण की प्रशंसा की।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates