Latest News

अपोलो टायर्स ने अपने नए जेन एग्री टायर लॉन्च किए:

  अपोलो टायर्स ने अपने नए जेन एग्री टायर लॉन्च किए

 चण्डीगढ़ :         अपोलो टायर्स ने नई पीढ़ी के एग्रीकल्चर टायरों को लॉन्च किया। उपयोग के लिहाज से नई विराट रेंज एक ऑलराउंडर है, जिसका कृषि और ढुलाई दोनों तरह के वर्ग में बेहतर प्रदर्शन है, और यह आगे और पीछे दोनों तरह के फिटमेंट में उपलब्ध है।

    नए अपोलो विराट टायर को 20 लग्स के साथ एक ऑलराउंडर उत्पाद के रूप में विकसित किया गया है, जो नरम और कठोर मिट्टी की स्थिति में भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखते हैं और काफी लंबे समय तक अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। विराट रेंज, ट्रैक्टरों की उत्पादकता में सुधार और उनके डाउनटाइम को कम करने के अलावा, नए ट्रैक्टर मॉडल के एस्थेटिक्स से भी मेल खाती है। कुछ बड़े बाजार जिनमें कंपनी विशेष रूप से इस उत्पाद के लिए ध्यान देगी, उनमें पंजाब, हरियाणा, यूपी, राजस्थान, एमपी, महाराष्ट्र, एपी और कर्नाटक शामिल हैं।
    नई टायर रेंज के लॉन्च पर अपने संबोधन में, राजेश दहिया, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस (इंडिया, सार्क एंड ओशिनिया), अपोलो टायर्स लिमिटेड ने कहा कि हमने अपने इस उत्पाद को विकसित करने से पहले देश भर के अपने प्राथमिक ग्राहकों-किसानों की आवाज को सुना है और उनकी जरूरतों को समझा है। कृषि और हॉलेज दोनों के लिए प्राथमिक आवश्यकता संकर्षण है, जिसे हमने इंडस्ट्री में सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ बेंचमार्क स्थापित किया है। नई विराट रेंज की विजुअल अपील आज के दौर के ट्रैक्टरों के स्टाइलिश डिजाइनों और अगली पीढ़ी के किसानों की एस्थेटिक्स संबंधी आवश्यकताओं से मेल खाती है।
    अपोलो विराट अपने नए लग डिजाइन, विशिष्ट लग जियोमेट्री, नए जेन एस्थेटिक्स और बेहतर प्रदर्शन जैसी विशेषताओं के साथ पेश किया गया है। इन टायरों को लंबे समय तक चलने तथा सामान वीयर के लिए वियरिंग जोन में अधिक रबर का उपयोग किया गया है। कव्र्ड लैग ज्योमेट्री और शोल्डर की ओर राउंडर ग्रूव प्रोफाइल मजबूत ग्रिप के लिए लग्स के बीच बकेट एरिया से तेजी से कीचड़ हटाना सुनिश्चित करता है। ड्यूल टेपर्ड लग डिजाइन टायर को पंक्चर होने की संभावना कम करता है, जिसके परिणामस्वरूप डाउनटाइम कम हो जाता है।
    टाइट लाइन्स, शार्प एजस और लग्स के समान रूप से भिन्न क्रॉस-सेक्शनल एरिया, बोल्ड फ्रोंट और कंधों पर बोल्ड क्रॉप मेमोनिक के साथ साइडवॉल डिजाइन के साथ, अपोलो विराट को एक अद्वितीय एस्थेटिक डिजाइन प्रदान करता है।


 


No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates