Latest News

बसंत पंचमी पर सरस्वती माता की पूजा कर गरीब-जरूरतमंद मजदूरों को उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने वितरित किए जूते

चंडीगढ़ 5 फरवरी 2022: सेक्टर 45 स्थित गौशाला में एक ओर जहां समाजसेवी व भाजपा, चंडीगढ़ उत्तराखंड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में बसंत पंचमी पर सरस्वती माता की पूजा अर्चना विधि विधान के साथ की गई वहीं इस अवसर पर गौशाला में काम करने वाले गरीब व जरूरतमंद मजदूरों  को उनको पहनने के लिए जूते वितरित किए गये।
समाजसेवी भूपेन्द्र शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि यह दिन बहुत ही बड़ा दिन होता है और इस दिन को यदि समाज के सेवा में समर्पित किया जाए तो इस दिन का महत्व ओर अधिक बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि गाय में देवी देवताओं का वास होता है इसलिए गौ पूजन भी इस दिन पर करना चाहिए। उन्होंने बताया कि प्रकोष्ठ ने बीते कुछ समय पूर्व जब देखा की गौशाला में गऊओं की सेवा में लगे काम करने वाले मजदूरों के फटे व खस्ताहाल जूते हंै तो एक योजनाबद्ध तरीके से उन्हें यह सुविधा मुहैया करवाई गई।

उन्होंने बताया कि प्रकोष्ठ, समाज के उत्थान व कल्याणकारी कार्यो को करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और भविष्य में इस प्रकार के जनकल्याणकारी कार्यो को करता रहेगा। कोई भी जरूरतमंद व गरीब व्यक्ति प्रकोष्ठ से सहायता के लिए संपर्क कर सकता है।

इस अवसर पर प्रकोष्ठ के सदस्यों ने गऊओं को चारा भी खिलाया। इस मौके पर भूपेन्द्र शर्मा के साथ गीता शर्मा, रमेश जोशी, सुनीता भट्ट रजनी खाती, पार्थ सारथी, बच्चन सिंह, प्रशांत शर्मा, बर्फ सिंह, ब्रिज मोहन व कांती देवी तथा प्रकोष्ठ के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates