Latest News

हंसने-हंसाने आ रही 'झल्ले पै गए पल्ले' पंजाबी कॉमेडी फिल्म

4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार
चंडीगढ़, 3 फरवरी 2022: भागदौड़ और तनाव भरी ज़िंदगी में हंसने-हंसाने और गुदगुदाने के लिए पंजाबी फिल्म 'झल्ले पेै गए पल्ले' कल 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्देशक और स्टारकॉस्ट की टीम आज यहां चंडीगढ़ प्रेस क्लब पहुंची और फिल्म को लेकर अपनी खट्टी-मीठी बातों को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के साँझा किया। 
 फिल्म के निर्देशक मंजीत सिंह टोनी ने इस मौके पर पत्रकारों को बताया कि यह कमेडी और हल्के फुल्के मनोरंजन से भरपूर पंजाबी फिल्म है। गोयल म्यूजिक की ओर से विनर फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई इस कॉमेडी फिल्म 'झल्ले पै गए पल्ले' में गुरमीत साजन, गुरचीत चित्रकार, दिलवर सिद्धू, प्रकाश गधु, मेघा शर्मा और परमजीत बकना ने बतौर स्टारकास्ट काम किया है। उन्होंने बताया कि 'झल्ले पै गए पल्ले' फिल्म कल वीरवार 4 फरवरी को सिनेमघरों में रिलीज की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि कोविद-19 कल के दौर में लगभग हर इंसान तनाव में है, उन्हें हंसाने और तनाव से बाहर लाने को लेकर उनकी टीम की ओर से यह एक प्रयास किया गया है। फिल्म के निर्देशक मंजीत सिंह टोनी ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है क यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट गुरमीत साजन, गुरचीत चित्रकार, दिलवर सिद्धू, प्रकाश गधु, मेघा शर्मा, अमन सेखों, और परमजीत बकना  भी विशेष तौर पर उपस्थित थे । 

गुरमीत साजन, गुरचेत चित्रकार, मन्नत, दिलावर सिद्धू, प्रकाश गधू, जतिंदर कौर, गुरप्रीत तोती, परमिंदर कौर गिल, भोला लायलपुरिया, मेघा शर्मा, सतिंदर कौर, परमजीत भाकना, कुलदीप नियामियां आदि कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन मंजीत टोनी और गुरमीत साजन ने किया है। इस फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद गुरमीत साजन और मंजीत टोनी ने लिखे हैं। फिल्म के गाने करमजीत अनमोल और गोल्ड टोनी ने गाए हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates