Latest News

एनसीसी कैडेट सम्मानित

Chandigarh: 18 दिसंबर 2021 से 30 जनवरी 2022 तक गणतंत्र दिवस शिविर 2022 के लिए पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ निदेशालय दल में भाग लेने वाले चंडीगढ़ समूह के 9 कैडेटों को आज ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर बी एस ढिल्लों द्वारा चंडीगढ़ ग्रुप मुख्यालय में सम्मानित किया गया।  कमांडर ने कैंप के दौरान शानदार प्रदर्शन के लिए कैडेटों को बधाई दी।  दल ने लाइन एरिया ट्रॉफी में सर्वश्रेष्ठ, गणतंत्र दिवस परेड में पहला स्थान डिसिप्लिन में पहला स्थान, गार्ड ऑफ ऑनर में दूसरा स्थान और 28 जनवरी 2022 को पीएम रैली के दौरान सर्वश्रेष्ठ मार्चिंग दल जीता।
 17 एनसीसी निदेशालय के बीच अखिल भारतीय स्तर पर कुल मिलाकर तीसरा स्थान।
 राजपथ पर 26 जनवरी गणतंत्र दिवस परेड परेड कमांडर के रूप में 2 चंडीगढ़ बटालियन एनसीसी के वरिष्ठ अवर अधिकारी रूपिंदर कुमार चौहान को अखिल भारतीय एनसीसी दल का नेतृत्व करने के लिए चुना गया था। जो कैडेट और यूनिट के लिए बहुत गर्व का क्षण है। निदेशालय ने 18 कैडेटों को मैदान में उतारा  राजपथ चयन के लिए और सभी 18 कैडेटों का चयन किया गया जो वास्तव में सराहनीय है।  6 कैडेटों को डीजीएनसीसी कमेंडेशन कार्ड से सम्मानित किया गया।  जबकि पंजाब दल की ओर से पीआई स्टाफ और जीसीआई को 7 डीजीएनसीसी मेडल से सम्मानित किया गया। कैडेटों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 5000/- के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
 कमांडर ने इस बात पर जोर दिया कि एनसीसी हमारे युवाओं को एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध है जो राष्ट्रीय निर्माण में बहुत योगदान देगा।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates