Latest News

फिल्म अकादमी ने सभी आयु समूहों के लिए मुफ्त अभिनय कार्यशाला का आयोजन

Chandigarh,,एम.स. एशियन फ़िल्म अकादमी  के नेतृत्व में एक कार्यशाला में रेडियो जॉकी, अभिनेता, मॉडल और थिएटर कलाकार मानव आनंद आहूजा के साथ मिलें।
एमएस एशियन फिल्म अकादमी ने सभी आयु समूहों के लिए मुफ्त अभिनय कार्यशाला का आयोजन  किया और समूह द्वारा प्रभावी ढंग से निर्देशित किया गया। कार्यशाला, जिसे रेडियो जॉकी, अभिनेता, मॉडल और थिएटर कलाकार मानव आनंद आहूजा ने लिया था। उन्हें सार्वजनिक भाषण पर अपने विचारों और आत्मविश्वास और उत्साह की कला के साथ मंच को संभालने के सुझावों के बारे में भी साझा किया । वह रेडियो जॉकी के रूप में लंबे समय तक 94.3 माई एफएम का हिस्सा रहे हैं और आरजे मानव के रूप में प्रसिद्ध हैं। कार्यशाला में विभिन्न स्थानों के उम्मीदवारों ने भाग लिया और उन्हें अभिनय कौशल के बारे में बुनियादी जानकारी दी गयी । अभिनेता मानव ने  आरजे के रूप में अपनी एफ.एम यात्रा से अपना अनुभव साझा किया है। कार्यशाला में 7 वर्ष से 45 वर्ष तक के आयु समूहों ने बड़े उत्साह और ऊर्जा के साथ भाग लिया।
MS Groupe का लगभग 15-20 वर्षों का जबरदस्त अनुभव है और इसने फिल्म उद्योग में अद्भुत काम किया है।
एमएस एशियन फिल्म अकादमी सभी आयु वर्गों के लिए अभिनय कौशल, छिपी प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित कर रही है और विशेष रूप से समग्र अभिनय तकनीकों और आत्मविश्वास निर्माण अभ्यासों को ध्यान में रखते हुए 7 वर्ष से 18 वर्ष के आयु वर्ग के बच्चों के समग्र व्यक्तित्व विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी के मालिक संजली सूरी के अनुसार, हमारे पास बहुत सस्ती फीस के साथ विभिन्न प्रकार के मासिक और विशेष पैकेज हैं। एमएस एशियन फिल्म अकादमी सभी आयु समूहों को सभी पाठ्यक्रम प्रदान करती है और हमारी आगामी परियोजनाओं में 100% सहायता प्रदान करती है, चाहे वह गीत, फिल्म, वेब श्रृंखला आदि हो। हाल ही में, शहर में एक वेब फिल्म की शूटिंग की जा रही थी जिसे निर्देशक मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है और दिया गया है। केवल एमएस एशियन कास्टिंग के माध्यम से हमारी अकादमी के उम्मीदवारों को परियोजना में काम करने का मौका। कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं और पाठ्यक्रम के न्यूनतम मानदंड पूरे करने के बाद सभी उम्मीदवारों को काम दिया जाएगा।
एमएस एशियन फिल्म एकेडमी स्वीकार करती है और भरोसा करती है कि स्टूडियो वास्तव में उन लोगों की सेवा करेगा जिन्हें वास्तव में कुछ हासिल करने और अपनी क्षमता की सबसे उचित तरीके से जांच करने की आवश्यकता है।


No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates