Latest News

सुखना वेक्सीनेशन सेंटर ने पार किया 20,000 वेक्सीनेशन का लक्ष्य

चंडीगढ़, 21 दिसम्बर, 2021: हेल्थ डिपार्टमेंट, यूटी और करण गिल्होत्रा फाउंडेशन ने यूनाइटेड सिख्स और एएसआर फाउंडेशन के सहयोग से मंगलवार को सुखना झील में टीकाकरण शिविर में 20,000 कोविड टीकाकरण का लक्ष्य प्राप्त किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने शिरकत की। इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर विनय प्रताप सिंह विशिष्ट अतिथि थे।
इस अवसर को चिह्नित करने के लिए एक केक कटींग का समारोह को आयोजन भी किया गया, जिसके पश्चात कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया गया। साथ ही 25,000 टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया। उन्होंने वॉलंटियर्स को प्रोत्साहित करने के लिए समय निकालने के लिए हरियाणा के राज्यपाल का आभार जताया। उन्होंने कहा कि उनका फाउंडेशन सक्रिय रूप से समुदाय की सेवा में लगा हुआ है।
वेक्सीनेशन सेंटर पर शाम 1 से 7 बजे तक नि:शुल्क टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध है। जिसे स्वास्थ्य विभाग द्वारा करण गिल्होत्रा फाउंडेशन के सहयोग से स्थापित किया गया है और यूनाइटेड सिख्स और एएसआर फाउंडेशन द्वारा समर्थित है। फाउंडेशन ने वैक्सीन लेने के लिए सेंटर पर आने वालों के लिए बैठने की व्यवस्था के साथ वाटररूफ शेल्टर कैनोपिस लगाया हुआ है।
हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने इस अवसर पर बोलते हुए करण गिल्होत्रा फाउंडेशन की कोविड सेंटर और फिर वैक्सीनेशन सेंटर स्थापित करने जैसी पहलों की सराहना की। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चंडीगढ़ के अधिक से अधिक लोग सामाजिक कारणों से इस तरह की पहल के साथ आगे आएंगे। इस दौरान उन्होंने निवासियों से खुद को टीका लगवाने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ प्रशासन ऐसी परियोजनाओं का समर्थन करने के लिए हमेशा सबसे आगे रहेगा जो महामारी की स्थिति को प्रभावी तरीके से संभालने में मदद करेगी।

डिप्टी कमिश्नर विनय प्रताप सिंह ने इस अवसर पर बोलते हुए अपने करीबी दोस्त करण गिल्होत्रा द्वारा यूटी प्रशासन और अन्य गैर सरकारी संगठनों के सहयोग से किए गए कार्यों की सराहना की। उन्होंने चंडीगढ़ के लोगों से आगे आने और खुद को टीका लगवाने की अपील की जो कि कोविड से सुरक्षा पाने का एकमात्र तरीका है।

यूनाइटेड सिख्स एंड करण गिल्होत्रा फाउंडेशन ने इस साल मई में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, सेक्टर 43, चंडीगढ़ में एक मिनी कोविड-19 केयर सेंटर समर्पित किया था। गिल्होत्रा कई पहलों में बॉलीबुड अभिनेता सोनू सूद के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates