Latest News

क्षितिज जावा भारत के पहले-अभी तक लॉन्च किए जाने वाले रैडिसन रेड के महाप्रबंधक के रूप में नियुक्त हुए

Chandigarh,Nov,30:रैडिसन होटल ग्रुप ने क्षितिज जावा को महाप्रबंधक के रूप में नियुक्त करने की घोषणा करते हुए भारत में अपने पहले अभी तक लॉन्च किए जाने वाले बोल्ड और जीवंत, रैडिसन रेड के लिए कमर कस ली है। वह देश में अपरंपरागत रेड ब्रांड पेश करेंगे और रैडिसन रेड चंडीगढ़ मोहाली में 300 से अधिक सहयोगियों की एक गतिशील टीम का नेतृत्व करेंगे। होटलों में एक दशक से अधिक के व्यापक करियर के साथ, क्षितिज को ब्रांड मानकों को ऊंचा करने, एक विशिष्ट अतिथि अनुभव बनाने और सर्वोत्तम कर्मचारी कार्य संस्कृति के साथ एक वातावरण तैयार करने की क्षमता विरासत में मिली है।
मजबूत व्यावसायिक विशेषज्ञता के साथ एक भावुक व्यक्ति, वह आतिथ्य संचालन और प्रबंधन में अपनी सरलता को भूमिका में लाते हैं । 15+ वर्षों के विविध अनुभव के साथ, उनकी प्रमुख ताकत प्री-ओपनिंग प्रोजेक्ट्स, होटल संचालन, मार्केटिंग, फूड एंड बेवरेज, टीम मैनेजमेंट और वित्तीय प्रबंधन में निहित है। भारत में प्रमुख होटल श्रृंखलाओं में उद्योग के प्रदर्शन के साथ, क्षितिज पहले रैडिसन नोएडा में महाप्रबंधक थे। नोएडा में उनके कार्यकाल में होटल ने ऐतिहासिक राजस्व और लाभ के आंकड़े हासिल किए। वह ओबेरॉय सेंटर फॉर लर्निंग एंड डेवलपमेंट के पूर्व छात्र हैं।
"रेड ब्रांड आदर्श को छोड़ने और परंपरा को तोड़ने के बारे में है। देश में हमारे पहले रेड में टीम का नेतृत्व करते हुए मैं उत्साह और जिम्मेदारी की अविश्वसनीय भावना से भर गया हूं। मुझे नवोन्मेषी दिमागों और उग्र आत्माओं की एक अविश्वसनीय टीम का प्रबंधन करने को मिलता है। आतिथ्य व्यापार के मूल सिद्धांत दुनिया भर में समान हैं, लेकिन रेड सुनने, देखने, महसूस करने और अनुभव करने का ब्रांड है । मैं अपने देश में पहला रेड लॉन्च करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं," क्षितिज जावा ने कहा।
क्षितिज जावा को ट्रेवल करने का भी शौक है और उन्हें अपने जावा बाइकर्स की टुकड़ी के साथ समय बिताना पसंद है। उनकी प्रतिस्पर्धी भावना उन्हें खेलों की ओर आकर्षित करती है और वह अक्सर क्रिकेट और सॉकर खेलते हुए पाए जाते हैं ।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates