Latest News

देहरादून के मध्य में स्थित एक भव्य बुटीक होटल कनोपी ग्रीन का उद्घाटन 21 नवंबर (रविवार) को किया जाएगा।

Chandigarh,Nov,20:देहरादून के मध्य में स्थित एक भव्य बुटीक होटल कनोपी ग्रीन का उद्घाटन 21 नवंबर (रविवार) को श्री विनोद चमोली, विधायक और पूर्व महापौर द्वारा शाम 6 बजे किया जाएगा।
2000 वर्ग फुट बैंक्वेट हॉल और सम्मेलन कक्ष की सुविधा के साथ होटल, विवाह और कार्यक्रमों के लिए प्रदान किया गया है। अधिक जानकारी देते हुए श्री कुणाल गुप्ता और करण गुप्ता ने आगे कहा कि होटल रेलवे स्टेशन से 2 किमी, बस से दूरी पर स्थित है। स्टैंड 4 किमी, मसूरी (हिल स्टेशन) से दूरी - 30 किमी एने पास के हवाई अड्डे के पास। मि। अरुण गुप्ता ने कहा, बुकिंग की सुविधा kanopygreens.com पर उपलब्ध कराई गई है या 7456017575, 7456027575 पर संपर्क किया जा सकता है, साथ ही होटल मे  आरक्षण@thekanopygreens.com पर मेल कर सकते हैं। होटल के मालिक श्री अरुण गुप्ता ने कहा कि हमारा आतिथ्य शहर की हलचल के बीच प्रकृति की छुट्टी का आनंद लेने के लिए हर किसी को आश्चर्यचकित करेगा। कनोपी ग्रीन में बिजनेस क्लास और अवकाश यात्रियों के लिए प्रत्येक मंजिल पर बालकनी और प्रतीक्षा क्षेत्र के साथ 12 पूरी तरह से सुसज्जित डिजाइनर शानदार कमरे शामिल थे। होटल के मालिक श्री अरुण गुप्ता के पुत्र श्री कुणाल गुप्ता और श्री करण गुप्ता ने कहा, नया निर्मित होटल देहरादून के व्यापारिक जिले में स्थित है और 75/26 सहारनपुर रोड, पटेल नगर, देहरादून में आसानी से पहुंचा जा सकता है।  2000 वर्ग फुट के बैंक्वेट हॉल और सम्मेलन कक्ष की सुविधा वाले इस होटल में विवाह और कार्यक्रमों के लिए व्यवस्था की गई है। अधिक जानकारी देते हुए श्री कुणाल और श्री करण ने आगे कहा कि होटल रेलवे स्टेशन से 2 किमी, बस स्टैंड से 4 किमी, मसूरी (हिल स्टेशन) से दूरी - 30 किमी और नजदीकी हवाई अड्डे से दूरी पर स्थित है।
 कुणाल गुप्ता और करण गुप्ता ने कहा, बुकिंग की सुविधा www.thekanopygreens.com पर प्रदान की गई है या 7456017575, 7456027575 पर संपर्क किया जा सकता है, और
Rever@thekanopygreens.com पर मेल कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates