Latest News

रविदासी समाज का ऐलनाबाद उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को समर्थन

(चंडीगढ/सिरसा ) श्री गुरू रविदास विश्व महापीठ के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा से राज्य सभा सदस्य दुष्यंत कुमार गौतम ने बताया कि रविदासी समाज का ऐलनाबाद उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को पूर्ण समर्थन दिया जाएगा। उन्होंने आज महापीठ के संगठन महामंत्री सूरजभान कटारिया एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल के साथ पत्रकारों को बताया कि आज चंडीगढ़ में आयोजित हमारी सामाजिक महापीठ की हरियाणा ईकाई की बैठक में भाजपा/जजपा के संयुक्त उम्मीदवार गोविंद कांडा को समर्थन देने का प्रस्ताव पास किया गया है।
श्री गौतम ने कहा कि गुरू रविदास का पवित्र संदेश है कि ऐसा चाहू राज मैं मिले सबन को अन्न, छोट बड़े साथ बसैं रविदास रहे प्रसन्न। अर्थात सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास यही मोदी सरकार और मनोहर लाल खट्टर सरकार का पिछले वर्षों के कार्यकाल में मुख्य उद्देश्य रहा है। 

डा. बनवारी लाल ने कहा कि रविदासी समाज सदैव से ही मेहनती, समर्पित, प्रतिभाशाली और देशभक्त स्वाभिमानी है, इतिहास गवाह है कि इस समाज ने जिसका भी साथ दिया है, तन मन धन से दिया है, और इस समाज को भाजपा में मान-सम्मान मिल रहा है, इसलिए यह भाजपा के साथ खड़ा है। 

इस अवसर पर महापीठ के राष्ट्रीय महामंत्री राजेश बग्गा, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष हितेन्द्र चौधरी, महामंत्री मानसिंह बरौलिया लवली, सिरसा लोक सभा क्षेत्र अध्यक्ष नक्षत्र मराड़, सिरसा जिलाध्यक्ष बलवंत सिहमार, चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष सरदार जसवीर मेहता, महामंत्री श्रीमती जसविंदर कौर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates