Latest News

बरेली की बर्फी का चौथा आउटलेट खरड़ में खुला

खरड़, 15 सितंबर, 2021:उम्दा मिठाइयों का एक खास ब्रांड और रेस्टोरेंट - बरेली की बर्फी खरड़ पहुंच चुका है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की विशिष्ट शैली में तैयार मिठाइयों की यह चौथा  आउटलेट है। बाकी तीन आउटलेट चंडीगढ़, मोहाली और जीरकपुर  में स्थित हैं, जबकि चौथा आउटलेट खरड़ में खुल चूका है। एवी ब्रदर्स की यह इकाई यहां एससीओ 1, प्लाजा 117, छज्जू माजरा रोड, सेक्टर 117, खरड़, पर स्थित है।

बरेली की बर्फी के संचालक, मुनीत टंडन ने बताया कि उनके यहां पश्चिमी उत्तर प्रदेश के स्टायल में मिठाइयां तैयार की जाती हैं, जिनका स्वाद पंजाब में बनी मिठाइयों से अलग और लाजवाब है। यहां का कलाकंद और अंजीर की बर्फी भी बेमिसाल है। सभी मिठाइयां देसी घी में बनती हैं और इन्हें बरेली के हलवाई खुद तैयार करते हैं।

आउटलेट में मिठाइयों के अलावा एक शानदार रेस्टोरेंट भी है, जहां दक्षिण भारतीय, उत्तर भारतीय, चाइनीज, शाकाहारी स्नेक्स जैसे चाट, पापड़ी आदि और शुद्ध भोजन मिलता है। सभी उत्पादों के दाम किफायती रखे गये हैं।

मूलत: बरेली के रहने वाले मुनीत को रोमांचक पर्यटन का बड़ा शौक है। वे अक्सर अपने कुछ चुनिंदा मित्रों के साथ पहाड़ों पर घूमने निकल जाते हैं। मिठाइयों का कारोबार शुरू करने से पहले वे बद्दी में स्क्रेप का व्यवसाय करते थे। एक दिन सोचा कि क्यों न बरेली की मिठाइयों के स्वाद से इस रीजन के लोगों को भी परिचित कराया जाये। सफलता मिलती गयी और आउटलेट्स की संख्या में भी इजाफा होता गया।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates