Latest News

हुंडई आई20 एन लाइन लॉन्च, कीमत 9,84,100 से शुरू

चंडीगढ़, 2 सितंबर: हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने आज भारत में सबसे प्रतीक्षित आई20 एन लाइन लॉन्च की, जिसकी कीमत 9,84,100 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। अपने रोमांचक डिजाइन और आकर्षक इंटीरियर के साथ आई20 एन लाइन ड्राइविंग उत्साह को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है।
आई20 एन लाइन के लॉन्च पर श्री एस एस किम, एमडी और सीईओ, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने कहा, हम भारत में वैश्विक स्तर पर उन्नत तकनीकों और उत्पादों को पेश करने की दिशा में प्रतिबद्ध हैं और आई20 एन लाइन हमारे सभी ग्राहकों के लिए मोटरस्पोर्ट से प्रेरित स्टाइल और रोजमर्रा के उत्साह में हमारी मजबूत विरासत और डीएनए का प्रतीक होगा। भारत के अग्रणी स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में आई20 एन लाइन आकर्षक तकनीक, आकर्षक इंटीरियर, एनर्जेटिक एक्सटीरियर और आकर्षक परफॉर्मेंस देता है।
हुंडई आई20 एन लाइन में 27 अनूठे और एक्सक्लूसिव एलिमेंट्स हैं जो हुंडई की मोटरस्पोर्ट इंस्पिरेशन को मज़ेदार और आकर्षक एलिमेंट्स में बदलते हैं जो हर ड्राइव को रोमांचक बनाते हैं। युवा और एनर्जेटिक ग्राहकों के रोजमर्रा के आनंद के लिए विकसित आई20 एन लाइन दुनिया को एक खेल का मैदान बनाती है, जिससे आप सामान्य जीवन की सीमाओं से परे जा सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates