Latest News

जिस दिन किसी मिनिस्टर या जज की बेटी का रेप होगा भारत में उस दिन रातों रात आरोपी को सीधा गोली मारने का कानून बनेगा : विवेक हंस गरचा

दिल्ली में 9 साल की दलित बच्ची श्मशान के अंदर लगे वाटर कूलर पर पानी लेने गई। अंतिम सस्कार करवाने वाले पंडित एवं उसके दो साथियों ने पकड़ लिया। रेप किया। हत्या कर दी। फिर शव को आननफानन में जलाने की कोशिश की। पुलिस पहले समझौते के पक्ष में थी लेकिन हंगामा हुआ तो मामला दर्ज किया : न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी)
8 अगस्त दिन रविवार को दिल्ली बंद : विवेक हंस गरचा

दोषियों को सजा ऐसी मिलनी चाहिए ऐसी घिनौनी हरकत देश में फिर से ना हो : विवेक हंस गरचा

दिल्ली. 9 साल की बच्ची शाम शमशान में पानी लेने आयी और जब वो बहुत देर तक अपने घर वापस नहीं आयी तो उसकी माँ उसे तलाश करने शमशान पहुँची । शमशान में उसकी बेटी जल रही थी । पंडित ने माँ को समझाते हुए कहा कि इसे करंट लग गया था और यह करंट से मर गयी । पुलिस वाले आते , इसका पोस्ट मोर्टेम होता , तुम्हें भी परेशानी होती इसलिए मैंने इसे जला दिया । पंडित के साथ शमशान में तीन लोग और थे । बाल्मीकी बस्ती के दूसरे लोग भी वहाँ पहुँच गए । पुलिस आयी , पंडित समेत तीनो लोगों को ले गयी और थाने जाकर उन्हें छोड़ दिया । यह हाल दिल्ली का है , जो देश की राजधानी है । अब हालात यह हैं कि पीड़ित परिवार को पुलिस छावनी बना दिया गया है । किसी पत्रकार की या समाजसेवी की वहाँ पर एंट्री नहीं है । बाल्मीकी बस्ती के लोग बेटी के इंसाफ़ के लिए धरने पर बैठ गए है । पीड़ित परिवार कूड़ा बीनने का काम करता है इसलिए उनकी सुनवाई भी मुश्किल ही है । न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) युवा प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष विवेक हंस गरचा, अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री दिल्ली, राहुल गाँधी कांग्रेस अध्यक्ष व उदित राज कांग्रेसी नेता और चंद्रशेखर रावण की पार्टी के कुछ नेता वहाँ पहुँचे हैं । आगे देखिए , क्या होता है । 
न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) युवा प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष विवेक हंस गरचा ने कहा कि जो बहन बेटियों की रक्षा नहीं कर सकती उस सरकार की शेम शेम करते हैं ऐसी सरकारों का क्या फायदा जो दावा तो करती है (बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ) बेटी  कैसे पढ़ाएंगे पहले बेटी तो बचाओ अब तो डर लगने लगा  हैं जो ब्राह्मण और पंडित बेटियों को कंजक का रूप बोलते हैं और नवरात्रि में इनकी पूजा करते हैं वे ब्राह्मण कंजक के साथ इतनी घिनौनी हरकत करते हैं इन्हें शर्म आनी चाहिए मंदिरों में मूर्ति को चुनिया उड़ाते हैं बाहर इनकी चुनिया उतारते हैं शेम शेम शेम  इन बहन बेटियों को इंसाफ मिलना चाहिए उन दोषियों को फांसी होनी चाहिए आज तो दलित समाज की बेटियां हैं कल आप की भी हो सकती है बेटियां तो बेटियां है चाहे किसी की भी हो सब की इज्जत एक बराबर है। दिल्ली में 9 साल की दलित बच्ची श्मशान के अंदर लगे वाटर कूलर पर पानी लेने गई। अंतिम सस्कार करवाने वाले पंडित एवं उसके दो साथियों ने पकड़ लिया। रेप किया। हत्या कर दी। फिर शव को आननफानन में जलाने की कोशिश की। पुलिस पहले समझौते के पक्ष में थी लेकिन हंगामा हुआ तो मामला दर्ज किया।
दिल्ली में श्मशान घाट में पानी भरने गई वाल्मीकि समाज की 9 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करके दरिंदो को बचाने के लिए पुजारी ने जबरन बच्ची को जला कर मार डाला । विवेक हंस गरचा ने कहा जिस दिन किसी मिनिस्टर या जज की बेटी का रेप होगा भारत में उस दिन रातों रात आरोपी को सीधा गोली मारने का कानून बनेगा | विवेक हंस गरचा ने दिल्ली राज्य सरकार व देश की केंद्रीय सरकार से दोषियों को फांसी देने की मांग की |

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates