Latest News

समाज में नागरिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए डाक्टर्स व सफाई कर्मचारियों की भूमिका अहम्: प्रकोष्ठ अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा

चंडीगढ़ 21 अगस्त 2021: भाजपा के उतराखंड प्रकोष्ठ की महिला विंग ने रक्षा बंधन के सुअवसर पर एक ओर जहां शहर के सफाई कर्मचारियों को रक्षा सूत्र बांधा वहीं दूसरी ओर उन्होंने मलोआ की सरकारी डिस्पेंसरी में डॉक्टर्स व स्टाफ मैंबर्स को रक्षा सूत्र बांध कर इस पावन दिन पर बधाई दी और मुंह मीठा करवाया। यह कार्यक्रम भाजपा के उतराखंड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था, इस दौरान उनके साथ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जीं डिस्ट्रिक व उतराखंड प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राम कृष्ण तथा महिला विंग से विजय लक्ष्मी भट्ट, रजनी खाती, संध्या सजवाण, मंजू, नीरज़ा ठाकूर, अंबिका उनियाल, भूवनेश्वरी सेमवाल, संगीता नौटियाल, मीनू, सरीता देवी मौजूद थी।
इस मौके पर उतराखंड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा ने कहा कि समाज में नागरिकों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए डाक्टर्स व सफाई कर्मचारियों की भूमिका अहम् है। कोविड-19 में इनका कार्य सरहानीय है इसलिए इन्हें कोविड वॉरिअर्स की संज्ञा दी गई है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि प्रकोष्ठ द्वारा श्यामा प्रसाद मुखर्जीं डिस्ट्रिक के अंतर्गत सेक्टर 44, 45, 46 व 51 में सफाई कर्मचारियों को रक्षा सूत्र बांधा और उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की। उन्होंने बताया कि कोविड महामारी के दौरान इन सफाई कमचारियों ने खुद की जान की परवाह के बिना अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह बहुत ही जिम्मेदारी के साथ किया था और अब भी वे इसी प्रकार से निरंतर करते चले आ रहे है। वहीं डॉक्टर्स ने भी कोविड सेंटर्स में बिना अपनी जिंदगी के परवाह किये बिना मरीजों को ठीक करने में मदद की। वे दिन रात कोविड मरीजों की सेवा में लगे रहते थे। उन्होंने कहा कि देखा जाये तो यह दोनों वर्गों ने समाज की सेवा तन मन से की है इसलिए प्रशंसा के पात्र है और शहरवासियों के स्वास्थ्य की रक्षा करते है।

भूपिंदर शर्मा ने बताया कि उत्तराखंड प्रकोष्ठ समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर है और भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यो को संचारू रूप से करता रहेगा। इस मौके पर उन्होंने रक्षा बंधन की शहरवासियों को बधाई भी दी।



No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates