Latest News

मासूम बेटी को न्याय दिलाने के लिए वालमीकि समाज द्वारा चंडीगढ़ में जोरदार रोष प्रदर्शन

Chandigarh:वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी चंडीगढ़ के पूर्व चेयरमैन गुरचरण सिंह चंडीगढ़ के नेतृत्व में समस्त वाल्मीकि समाज द्वारा दिल्ली के अंदर 9 साल की मासूम बेटी के साथ एक दर्दनाक हादसे व शर्मनाक घटना पर आज शाम 5:00 बजे दैनिक भास्कर से लेकर सेक्टर 24/25 के भगवान वाल्मीकि आश्रम, सेक्टर 24 तक एक बहुत बड़ा रोष प्रदर्शन किया गया ।
वाल्मीकि समाज की इस मासूम बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए और उसके हत्यारों को फांसी दिलाने के लिए चंडीगढ़ बाल्मीकि समाज की एकता दिखाई दी ।
गुरचरण सिंह ने कहा कि यह हादसा समाज की किसी भी बहू-बेटी के साथ हो सकता है इसलिए चंडीगढ़ के समस्त वाल्मीकि समाज ने इस आंदोलन में बढ़-चढ़कर सहयोग किया।और गुरचरण सिंह ने  सभी देश के लोगो को कहा कि यह बेटी किसी एक कि नही पूरे भारत देश की बेटी है इस को दिलाने के लिए इक जुट होना पडे़गा ताकि जिन दरिंदो ने यह घिनौना काम किया है उनको फांसी की सजा दी जाए और हमारे देश मे एक एसा कानून बनाया जाए कि जो लोग बलात्कार जैसी घटना को अंजाम देते है उनको फांसी की सजा हो तभी आने वाले समय मे हमारी माँ बहन बेटी अपने आप को आजाद महसूस कर ससकेंगी 

मासूम बच्ची को न्याय दो। बेटी के हत्यारों को, फांसी दो,फांसी दो जैसे नारों व बैनरों के साथ चंडीगढ़ सर्व वाल्मीकि समाज ने जोरदार प्रदर्शन किया ।।

इस रोष प्रदर्शन में गुरचरण सिंह के साथ जगन प्रधान, कालूराम सूद,मुकेश अनार्य,दिलबाग टांक,ऋषि तुषामर, राजू चनियाने, प्रमोद चावरिया,मीनू मलिक, 
संजू भूमक, संदीप,रोहित चौटाला, बेनिवाल,सुनील बहरोलिया, विनोद लोहट, नीरज कुमार इत्यादि व समस्त वाल्मीकि समाज ने भाग लिया ।।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates