Latest News

रिहैबिलिटेशन स्पाइनल सेन्टर ने समाजसेवी रविंदर बिल्ला को किया सम्मानित

चंडीगढ़:-कोरोना महामारी संकटकाल की दूसरी लहर के दौरान घरों में आइसोलेट और मिनी कोविड केअर सेंटर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे कोविड पेशेंट्स और रिहैबिलिटेशन स्पाइनल सेन्टर सेक्टर 28 के पेशेंट्स को ताजे फल उपलब्ध करवाने के लिए रिहैबिलिटेशन स्पाइनल सेन्टर द्वारा आभार स्वरूप ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला व उनकी टीम को सम्मानित किया गया। 
रिहैबिलिटेशन स्पाइनल सेन्टर की संचालक निक्की कौर के अनुसार यह बेहद ही गर्व की बात है कि शहर की एक एन जी ओ ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा उनके सेन्टर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे लगभग 50 पेशेंट्स के लिए पिछले एक महीने रोजाना ताजे मौसमी फल दिए जा रहे हैं। सेन्टर की तरफ से हम ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविन्दर सिंह बिल्ला और उनकी टीम के सदस्य राकेश कुमार, विकास भंडारी, हरजिन्दर कुमार, निशा और रेना का आभार जताते है कि उन्होंने सेन्टर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे पेशेंट्स के बारे में सोचा। उनके इस सेवा समर्पण भाव को ध्यान में रखते हुए आज उन्हें अप्परइशन पत्र सौंप सम्मानित किया गया है।
         ओंकार चैरिटेबल फाउंडेशन के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि उनकी संस्था की तरफ से कोरोना संकटकाल में यहां पिछले वर्ष भी अनेक कार्य किए गए, वहीं इस वर्ष भी आई दूसरी लहर में कोरोना मरीजों के बढ़ रहे आंकड़ों को देखते हुए अपनी फाउंडेशन के  सेवाभाव को बरकरार रखते मरीजों के इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाने के लिए कई तरह के ताजे मौसमी फल बांटे गए। यूं तो कोविड पेशेंट्स के मामलों में गिरावट आ जाने से मिनी कोविड केअर सेंटर बन्द हो गए है, लेकिन ताजे मीठे फल मिलने पर रिहैबिलिटेशन स्पाइनल सेंटर के पेशेंट्स के चेहरे पर खुशी के भाव देखते ही बनते हैं। वो अमूल्य है,उनके चेहरे पर वो सन्तुष्टि भाव ऐसे ही बने रहें, इसके लिए प्रयास करते हुए फ्रूट्स देने की प्रक्रिया जारी रहेगी।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates