Latest News

फैनकोड IPL की सभी 8 टीमों कीऑफिशियलमर्चेंडाइज की पेशकश करने वाला एकमात्र प्लेटफार्म बना

दिल्ली, 20अप्रैल2021- सभी फैंस के लिये भारत का प्रीमियरडिजिटलस्‍पोर्ट्सडेस्टिनेशनफैनकोड एकमात्र स्‍पोर्ट्सप्‍लेटफॉर्म बन गया हैजो अपने ऑनलाइन स्‍पोर्ट्स फैन मर्चेंडाइजिंग स्‍टोर फैनकोड शॉपके माध्‍यम से IPL की सभी 8 टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश कर रहा है। फैनकोड सभी खेल प्रेमियों के लिये उनकी चहेती टीम की प्रामाणिक और ऑफिसियल मर्चेंडाइज पर  25 % की सीधी आरंभिक छूट* दे रहा हैजिसके लिये उन्‍हें कोड FC25 का इस्‍तेमाल करना होगा।

फैनकोड शॉप IPL टीमों की फैन मर्चेंडाइज की तरहतरह की पेशकश करती हैजिसमें अपैरल, ऑफिशियल मैच जर्सीटी-शर्टपोलो टी-शर्टजॉगर्सकैप; एसेसरीज- बैग,मोबाइल कवरवायरलेस चार्जरकपकोस्‍टरकी-चेनरिस्‍टबैण्‍डआदि शामिल हैं। इस साल फैनकोड शॉप ने IPL के अनोखे फैंस के लियेमर्चेंडाइज पेश की हैं। महामारी के दौरान दूर से काम करने के नये परिदृश्‍य में IPL के अधिकांश फैंस इस गर्मी में घर से ही मैच देखना जारी रखेंगे। इस नई प्राथमिकता की जरूरतों को समझते हुएफैनकोड शॉप एक वर्क-फ्रॉम-होम’ अपैरल कैटेगरी पेश कर रही हैजिसे वेस्टऔर शॉर्ट्स के साथ लॉन्‍च किया गया है। IPL के जूनियर फैंस के लियेभी एक परिधान श्रृंखला लॉन्‍च की गई हैजिसमें ट्रेंडी टी-शर्ट्स हैं।

फैनकोड शॉप IPL 2020 से पहले अग्रणी स्‍पोर्ट्स ब्राण्‍ड्स के फैन गियर की प्रामाणिक और किफायतीश्रृंखला प्रदान करने के लिये पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च हुई थी। फैनकोड शॉप फैन गियर को बनाने और उसके वितरण में नवाचार करने और कम से कम समय खपाने के लिये टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करती है और सुनिश्चित करती है कि फैंस को उनके चहेते स्‍पोर्ट्स ब्राण्‍ड्स और टीमों की सबसे नई और सामयिक डिजाइंस मिले।

फैंस www.shop.fancode.comपर लॉग ऑन कर या फैनकोड एप्पको डाउनलोड कर 25 % की सीधी छूट के लिये IPL टीम मर्चेंडाइज खोज सकते हैं और आरंभिक ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates