Latest News

महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए प्रस्तुत किया भजन

चंडीगढ़:- महाशिवरात्रि पर्व पर शिवभक्तों के लिए विख्यात भजन गायक मुकेश इनायत ने "महाकाल" भजन
प्रस्तुत किया है। जिसमें बाबा महाकाल जी और श्री अमरनाथ जी को और भोले बाबा के अन्य पवित्र स्थलों का वर्णन किया गया है। इस भजन को आज मुकेश इनायत ने भजन के निर्माता सोनू सेठी- (सेठी ढाबे वालों) की उपस्थिति में श्रोताओं की नजर किया।
मुकेश इनायत ने बताया कि भजन के बोल "महाकाल-शिव नाथ भोले भंडारी हैं, अमरनाथ शिव सबके पालनहारी हैं।" भजन 05 मिनिट 30 सेकंड्स का है, इसका वीडियो भी बनाया गया है, जिसे मनाली और किलोंग जैसे दर्शनीय स्थलों पर शूट किया गया है। इसमे निर्माता सोनू सेठी, रॉकी फक्कर, सौरभ शर्मा, हेमंत वालिया और उन्होंने स्वयं रोल अदा किया है। मुकेश इनायत ने बताया कि भजन प्रस्तुत करने का उनका मुख्य उद्देश्य यह है कि महाशिवरात्रि हिंदुओं का बहुत बड़ा त्योहार है और कोरोना काल के बाद सब पाबन्दियों के खुल जाने के बाद आने वाला यह हिंदुओं का पहला त्योहार है। इस भजन से सभी लोग भोलेनाथ के अनन्य भक्त हैं। सर्व मंगल की कामना करते हुए उनकी महादेव के आगे यही प्रर्थना है कि इस महामारी का जल्द से जल्द विनाश हो और सभी राजी खुशी और स्वस्थ रहें।
मुकेश इनायत ने बताया कि पिछले 15 वर्ष से वो गायकी करते आ रहे हैं और बाबा बालक नाथ जी, माता जी की भेंटे, नकोदर वाली सरकार साई लाडी शाह जी सहितशिर्डी साई बाबा जी के भजन श्रोताओं के समक्ष पेश कर चुके हैं। गायन की शिक्षा उन्होंने अपने गुरु पंडित राम अवतार शर्मा जी और मघर अली खान साहिब से प्राप्त की है।

No comments:

Post a Comment

buzzingchandigarh Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Theme images by Bim. Powered by Blogger.
Published By Gooyaabi Templates